Jammu & Kashmir

विधानसभा चुनाव-2024 : डोडा में स्ट्रॉन्ग रूम, काउंटिंग सेंटर बनाए गए

विधानसभा चुनाव-2024 : डोडा में स्ट्रॉन्ग रूम, काउंटिंग सेंटर बनाए गए  जम्मू, 23 अगस्त  (Udaipur Kiran) । जिला निर्वाचन अधिकारी डोडा हरविंदर सिंह ने विधानसभा आम चुनाव-2024 के लिए स्थापित नामित स्ट्रांग रूम और मतगणना केंद्रों पर सुरक्षा और अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया। मौके पर निरीक्षण के दौरान, डीईओ ने स्ट्रांग रूम और काउंटिंग सेंटर में सुरक्षा उपायों और कर्मचारियों के लिए सुविधाओं सहित व्यवस्थाओं की समीक्षा की।  डीईओ ने संबंधित अधिकारियों से सभी आवश्यक उपाय पहले से ही लागू करने को कहा और कहा कि सुचारू और कुशल चुनाव प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाने के लिए यह महत्वपूर्ण है। डीईओ ने चुनाव संबंधी सामग्री के प्रबंधन के दौरान किसी भी तरह की अव्यवस्था को रोकने के लिए मतगणना हॉल के भीतर काउंटरों के लिए पर्याप्त जगह व्यवस्थित करने के महत्व पर जोर दिया।

जम्मू, 23 अगस्त (Udaipur Kiran) । जिला निर्वाचन अधिकारी डोडा हरविंदर सिंह ने विधानसभा आम चुनाव-2024 के लिए स्थापित नामित स्ट्रांग रूम और मतगणना केंद्रों पर सुरक्षा और अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया। मौके पर निरीक्षण के दौरान, डीईओ ने स्ट्रांग रूम और काउंटिंग सेंटर में सुरक्षा उपायों और कर्मचारियों के लिए सुविधाओं सहित व्यवस्थाओं की समीक्षा की।

डीईओ ने संबंधित अधिकारियों से सभी आवश्यक उपाय पहले से ही लागू करने को कहा और कहा कि सुचारू और कुशल चुनाव प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाने के लिए यह महत्वपूर्ण है। डीईओ ने चुनाव संबंधी सामग्री के प्रबंधन के दौरान किसी भी तरह की अव्यवस्था को रोकने के लिए मतगणना हॉल के भीतर काउंटरों के लिए पर्याप्त जगह व्यवस्थित करने के महत्व पर जोर दिया।

(Udaipur Kiran) / राहुल शर्मा / बलवान सिंह

Most Popular

To Top