Gujarat

यात्रियों को हरसंभव सेवा व सुविधा सुलभ कराने में अग्रणी है पश्चिम रेलवे: पश्चिम रेलवे महाप्रबंधक

बैठक में शामिल रेलवे अधिकारी और स्थानीय जन प्रतिनिधि

सांसदों के साथ पश्चिम रेलवे महाप्रबंधक ने की बैठक

अहमदाबाद, 22 अगस्त (Udaipur Kiran) । अहमदाबाद एवं वडोदरा मंडलों के अंतर्गत आने वाले सांसदों ने गुरुवार को पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक अशोक कुमार मिश्र के साथ बैठक की। इस बैठक में पिछले एक वर्ष के दौरान अहमदाबाद एवं वडोदरा मंडलों की प्रमुख गतिविधियों और उपलब्धियों की जानकारी दी गई। अहमदाबाद, भुज व साबरमती स्टेशनों पुनर्विकास परियोजनाओं की प्रगति के बारे में पावर पॉइंट प्रेजेंटेशन के माध्यम से विस्तृत जानकारी दी गई। बैठक में सांसदों ने कई सुझाव दिए।

महाप्रबंधक मिश्र ने बताया की यात्रियों के हित में सुविधाएं एवं सेवाएं बढ़ाने की योजनाएं तैयार करने में सभी जन प्रतिनिधियों के महत्वपूर्ण फीडबैक का प्रमुख योगदान रहता है। प्रतिनिधिगणों की सलाह एवं परामर्श के आधार पर ही रेल प्रशासन यात्री-हितकारी योजनाओं का सफल क्रियान्वयन सुनिश्चित कर पाता है। उन्हाेंने बताया कि पश्चिम रेलवे अपने यात्रियों को हरसंभव बेहतर सेवाएं और सुविधाएं सुलभ कराने की दिशा में हमेशा अग्रणी रही है और रेलवे संरक्षा, सेवा और गति के ध्येय मंत्र पर अमल करते हुए अपने रेल तंत्र को और भी सुदृढ़ बनाने के लिए हमेशा प्रयासरत हैं।

पश्चिम रेलवे अपने आधारभूत ढांचे के अपग्रेडेशन और विस्तार के द्वारा भविष्य में उत्तम सेवाओं के लिए मजबूत नींव रखना के प्रमुख ध्येय पर कायम है। महाप्रबंधक मिश्र ने सांसदों से उनके निर्देश एवं सुझाव आमंत्रित कर उन पर अति शीघ्र कार्यवाही करने का विश्वास दिलाया।

बैठक में सांसद भरत सिंह डाभी, हसमुखभाई पटेल, गेनीबेन ठाकोर, हरीभाई पटेल, दिनेशभाई मकवाना, चंदुभाई शिहोरा, शोभनाबेन बारैया, नरहरी अमीन, रमीलाबेन बारा, बाबुभाई देसाई, मयंकभाई नायक, डॉ. हेमांग जोशी, मितेश भाई पटेल, मनसुखभाई वसावा, जशुभाई राठवा, देवुसिंह चौहान, राजपालसिंह जादव, डॉ. जशवंतसिंह परमार एवं रामभाई मोकरिया शामिल हुए। वहीं बैठक में अहमदाबाद के मण्डल रेल प्रबंधक सुधीर कुमार शर्मा, वडोदरा मण्डल के रेल प्रबंधक जितेंद्र सिंह समेत एनएचएसआरसीएल, आरएलडीए के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

(Udaipur Kiran) / बिनोद पाण्डेय सक्सेना

Most Popular

To Top