Chhattisgarh

पीसीसी चीफ ने केंद्रीय गृहमंत्री काे पत्र लिखकर पूछा-छग में फर्जी एनकाउंटर कब बंद होगा ?

कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष दीपक बैज।

रायपुर, 22 अगस्त (Udaipur Kiran) । केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे से पहले छत्तीसगढ़ में सियासत गर्म हो गई है। उनके छत्तीसगढ़ आने से एक दिन पहले दीपक बैज ने उन्हें पत्र लिखा है। इस पत्र के जरिए उन्होंने पूछा कि छत्तीसगढ़ में फर्जी एनकाउंटर कब बंद होगा? छत्तीसगढ़ के आदिवासियों को फर्जी नक्सली बताकर जेल भेजना कब बंद होगा?

छत्तीसगढ़ में आदिवासियों की हत्या कब बंद होगी? कानून व्यवस्था छत्तीसगढ़ में ज़ीरो हो गया है इस पर सुधार कब आएगा? जन प्रतिनिधियों को क्यों डराया जा रहा? विधायक से लेकर पत्रकार क्यों सुरक्षित नहीं है? महिलाएं कब तक असुरक्षित रहेगी? इससे पहले उनके दौरे को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री अमित शाह दौरे पर आ रहे है उनका स्वागत है।

पीसीसी चीफ दीपक बैज की चिठ्ठी लिखने को लेकर कैबिनेट मंत्री रामविचार नेताम ने कहा कि दीपक बैज को ऐसी राजनीति से बचना चाहिए। कांग्रेस चाहती है उनके दोनों हाथ में लड्डू रहे। नक्सली और आमजन भी कांग्रेस के खास बने रहे। प्रदेश की जनता ने कांग्रेस को सबक सिखा दिया है। नक्सलियों का गुणगान करने वालों का दिन खत्म हाे गया है।

(Udaipur Kiran) / चन्द्र नारायण शुक्ल / गेवेन्द्र प्रसाद पटेल

Most Popular

To Top