Uttar Pradesh

करंट की चपेट में आए दो युवकों की मौत

eceaac0048e64f04bf1bb9d520887f16_468403861.jpg

वाराणसी,02 अगस्त (Udaipur Kiran) । जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में शुक्रवार को करंट की चपेट में आने से दो युवकों की तड़प-तड़प कर मौत हो गई। हादसे की जानकारी पर उनके परिजनों में कोहराम मच गया।

जनपद के चौबेपुर थाना क्षेत्र के पचरांव गांव के दलित बस्ती निवासी संतोष कुमार (40) पुत्र बद्रीनाथ पूर्वांह में धान की रोपाई के लिए गांव में स्थित राजकीय नलकूप को चलाने के लिए जैसे ही स्टार्टर का बटन दबाया। उसमें अचानक उतरे करंट की चपेट में आ गया। जब तक लोगों को इसका पता चलता उसकी मौत हो गई। सूचना पर वहां पहुंचे ग्राम प्रधान ने तत्काल पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे की जानकारी पर मृत युवक की पत्नी इंदू बेहोश हो गईं। पुत्र राहुल, पिता भी बिलखते रहे।

इसी क्रम में रामनगर थाना क्षेत्र के पंचवटी में स्थित श्रीराम जानकी मंदिर के छत पर तिरपाल बांधते समय शुक्रवार दोपहर में 11 हजार वोल्ट तार की चपेट में आने से मजदूर बटाऊवीर निवासी रामप्रसाद कन्नौजिया (36) की मौत हो गई। घटना से क्षुब्ध लोगों ने मृतक के परिजनों को मुआवजा दिलाने के लिए शव सड़क पर रख दिया। क्षेत्रीय लोगों के साथ रामनगर पुलिस के समझाने पर लोग शांत हुए। मृत युवक के परिवार में पत्नी और तीन बेटियां और वृद्ध पिता है। राम प्रसाद पंचवटी स्थित विशंभर टेंट हाऊस में काम करता था।

(Udaipur Kiran) / श्रीधर त्रिपाठी / मोहित वर्मा

Most Popular

To Top