CRIME

हरोली में 24 पेटी अवैध शराब बरामद, घर में छिपा रखा था लालपरी का जखीरा

ऊना, 02 अगस्त (Udaipur Kiran) । शराब माफिया पर कार्रवाई करते हुए हरोली पुलिस ने गांव भदसाली हार में एक व्यक्ति के घर से अवैध शराब की करीब 24 पेटियां बरामद की हैं। जिसके खिलाफ पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

वहीं हरोली पुलिस ने नशा माफिया को जड़ से खत्म करने के लिए व्हाट्सऐप नंबर भी जारी कर दिया है और जनता से अपील की है कि अगर आपके क्षेत्र में कोई भी अवैध नशा बेचता हो तो उसकी सूचना तुरंत मोबाईल नंबर 7018995910 पर व्हाट्सऐप पर कर सकता है। जिसमें सूचना देने वाले का नाम पूरी तरह से गुप्त रखा जाएगा।

मिली जानकारी मुताबिक हरोली पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि भदसाली हार में एक व्यक्ति ने अपने घर में अवैध शराब की बड़ी खेप छिपा रखी है। सूचना मिलते ही एसएचओ हरोली सुनील सांख्यान ने विशेष टीम का गठन करके सुनियोजित ढंग से आरोपी के घर में दबिश दी। जहां तलाशी लेने पर देसी व अंग्रेजी शराब के आधा दर्जन ब्रांड्स की करीब 24 पेटियां पाई गई।

थाना प्रभारी हरोली ने कहा कि नशा माफिया को किसी भी कीमत पर बख्शा नही जाएगा। इस पर लगाम लगाने के लिए बाकायदा व्हाट्सऐप नंबर जारी किया गया है ताकि लोग सीधे सूचना पुलिस को दे सकें।

वहीं इस संबंध डीएसपी हरोली मोहन रावत ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि भदसाली गांव में अवैध शराब की बड़ी खेप है, जिस पर थाना प्रभारी हरोली को तुरंत एक्शन लेने के निर्देश दिए गए थे। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / विकास कौंडल शुक्ला

Most Popular

To Top