Uttar Pradesh

कार ड्राइविंग सिख रही महिला ने दो छात्राओं को रौंदा, एक की मौत

सांकेतिक फोटो

सोनभद्र, 01 अगस्त (Udaipur Kiran) । राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर गुरुवार की शाम दो छात्राओं को कार ड्राइविंग सिख रही एक महिला ने रौंद दिया, जिससे एक की मौत हो गई व एक गंभीर रूप से घायल हो गई।

घटना के बाद कार ड्राइविंग सिख रही महिला ने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया और फिर लापता हो गई।

पुलिस सूत्रों के अनुसार नेशनल व स्टेट स्तर की खिलाड़ी 13वर्षीय ज्ञानवी सिंह पुत्री सुनील सिंह, निवासी प्रभापुरम राबर्टसगंज व 16 वर्षीय अनुराधा पुत्री राजेश सिंह, निवासी हर्ष नगर, प्रतिदिन की तरह डायट परिसर स्थित मैदान में खो-खो व हैमरबाल की प्रेक्टिस कर रही थी। प्रैक्टिस के बाद दोनों छात्राएं घर के लिए लौटने वाली थी तभी कार चलाना सिख रही महिला ने ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दबा दिया। इससे कार तेज हो गई और दोनों छात्राओं की ऊपर चढ़ गई। इससे अनुराधा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ज्ञानवी गंभीर रूप से घायल हो गई।

घटना के बाद कार सिख रही महिला ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया और वहां से चली गई। घटना की जानकारी पर परिजन अस्पताल पहुंचे।

परिजनों ने बताया कि अनुराधा हैमरबाल प्रतियोगिता में नेशनल खेलने ओडिशा के पुरी में गई थी। वहां उसने तीसरा स्थान प्राप्त किया था। वह खो-खो की राज्य स्तर की खिलाड़ी थी और कई जगह खेल चुकी है। ज्ञानवी भी दोनों खेल की खिलाड़ी है। राबर्ट्सगंज थाना पुलिस ने बताया की मामले की जानकारी है तहरीर मिलने पर अग्रीम कार्यवाही की जाएगी।

(Udaipur Kiran) / पीयूष त्रिपाठी / राजेश

Most Popular

To Top