Madhya Pradesh

उप-मुख्यमंत्री शुक्ल, देवड़ा, राज्यमंत्री गौर और राजस्व मंत्री ने स्वप्निल कुसाले को दी बधाई

भोपाल, 1 अगस्‍त (Udaipur Kiran) । पेरिस ओलिंपिक में स्वप्निल कुसाले ने 50 मीटर राइफल थ्री पोजीशन प्रतिस्पर्धा में कांस्य पदक जीता है। उनकी इस उपलब्धि पर उप-मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल, जगदीश देवड़ा, पिछड़ा वर्ग एवं अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री कृष्णा गौर और राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा ने बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।

देशवासियों को गौरवान्वित किया – उप-मुख्यमंत्री शुक्ल

उप-मुख्यमंत्री शुक्ल ने पेरिस ओलिंपिक में 50 मीटर राइफल थ्री पोजीशन प्रतिस्पर्धा में कांस्य पदक जीतने पर स्वप्निल कुसाले को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कहा कि कुसाले ने अपने शानदार प्रदर्शन से 140 करोड़ देशवासियों को गौरवान्वित किया है।

कुसाले ने अपने शानदार प्रदर्शन से भारत का गौरव बढ़ाया -उप मुख्यमंत्री देवड़ा

उप मुख्यमंत्री देवड़ा ने स्वप्निल कुसाले को पेरिस ओलिपिंक में 50 मीटर राइफल थ्री पोजीशन प्रतिस्पर्धा में कांस्य पदक जीतने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएँ दी है। उन्होंने कहा कि कुसाले ने अपने शानदार प्रदर्शन से भारत का गौरव बढ़ाया है।

140 करोड़ देशवासियों को गौरवान्वित किया – राज्यमंत्री गौर

राज्यमंत्री गौर ने पेरिस ओलम्पिक में 50 मीटर राइफल थ्री पोजीशन प्रतिस्पर्धा में कांस्य पदक जीतने पर स्वप्निल कुसाले को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कहा कि कुसाले ने अपने शानदार प्रदर्शन से 140 करोड़ देशवासियों को गौरवान्वित किया है।

कुसाले का शानदार प्रदर्शन – मंत्री वर्मा

राजस्व मंत्री वर्मा ने स्वप्निल कुसाले को पेरिस ओलम्पिक में 50 मीटर राइफल की थ्री पोजीशन प्रतिस्पर्धा में कांस्य पदक जीतने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएँ दी है। उन्होंने कहा कि कुसाले ने अपने शानदार प्रदर्शन से भारत का गौरव बढ़ाया है।

(Udaipur Kiran) / उम्मेद सिंह रावत / नेहा पांडे

Most Popular

To Top