Jammu & Kashmir

भाजपा सभी अनुसूचित जाति सीटों पर जीत दर्ज करेगी: मन्याल

भाजपा सभी अनुसूचित जाति सीटों पर जीत दर्ज करेगी: मन्याल

जम्मू, 31 जुलाई (Udaipur Kiran) । जम्मू-कश्मीर भाजपा के प्रदेश महासचिव एवं पूर्व मंत्री डॉ. देविंदर कुमार मन्याल ने पार्टी मुख्यालय त्रिकुटा नगर जम्मू में अनुसूचित जाति मोर्चा की बैठक की अध्यक्षता करते हुए कहा कि भाजपा विधानसभा में अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित सभी सात सीटों पर जीत दर्ज कर एक बार फिर नया अध्याय लिखेगी।

डॉ. मन्याल ने कहा कि जम्मू-कश्मीर विधानसभा में अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित सात सीटें हैं और इसलिए किसी भी राजनीतिक दल की जीत में इस समुदाय की निर्णायक भूमिका होती है। उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा को सभी सातों सीटें जीतने का गौरव प्राप्त हुआ था क्योंकि समुदाय को विश्वास था कि अनुसूचित जाति के कल्याण और उत्थान के लिए केवल भाजपा ही वास्तविक चिंता रखती है। उन्होंने कहा कि पार्टी का इन सभी सीटों पर जीत का दावा इस तथ्य से उपजता है कि मोदी सरकार ने पिछले दस वर्षों में एक के बाद एक ऐसे फैसले लिए हैं जिनमें अनुसूचित जाति और इस समुदाय का ध्यान रखा गया है।

इसी बीच डॉ. देविंदर कुमार मन्याल ने मोर्चा के आगामी कार्यक्रमों और आने वाले दिनों में मंदिरों के शहर में राष्ट्रीय नेताओं के दौरे पर भी चर्चा की। उन्होंने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और एससी मोर्चा के राष्ट्रीय प्रभारी तरुण चुघ जम्मू-कश्मीर में निकट भविष्य में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर 3 अगस्त को मोर्चा की बैठकों की अध्यक्षता करेंगे।

(Udaipur Kiran) / राहुल शर्मा / बलवान सिंह

Most Popular

To Top