Uttar Pradesh

करंट लगने से मां-बेटे की मौत

बदायूँ: करंट लगने से मां बेटे की हुई दर्दनाक मौत
बदायूँ: करंट लगने से मां बेटे की हुई दर्दनाक मौत
बदायूँ: करंट लगने से मां बेटे की हुई दर्दनाक मौत

बदायूं, 31 जुलाई (Udaipur Kiran) । उसावां थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले एक मां-बेटे मंगलवार देर रात टूटे पड़े हाईटेंशन बिजली के तार की चपेट में आ गए और उनकी दर्दनाक मौत हो गई। बुधवार सुबह घर के लोगों ने देखा तब घटना की जानकारी हुई। मां बेटे की मौत से बिजली विभाग के खिलाफ लोगों में आक्रोश है। फिलहाल पुलिस ने शवाें कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है।

वहीं मां बेटे की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। गांव के लोगों का कहना है कि हाईटेंशन बिजली के तार बहुत ज्यादा नीचे और जर्जर अवस्था में थे। कई बार बिजली विभाग के अधिकारियों से शिकायत की गई, लेकिन तार नहीं बदले गए आखिर तार टूट गए जिसकी वजह से मां बेटे की मौत हो गई।

उसावां वार्ड तीन के रहने वाले आसाराम ने कुछ दिन पहले ही इलाके में अपना नया घर बनाया था। नए घर के आसपास उन्होंने तार से घेरा भी बना रखा था, ताकि जानवर उनके घर में ना घुसे। आसाराम की पत्नी राजेन्द्री मंगलवार रात में करीब 2:00 बजे के आसपास टॉयलेट करने के लिए उठी तो वह वहां टूटे पड़े हाईटेंशन बिजली के तार की चपेट में आ गई। बिजली का करंट लगता ही राजेन्द्री की चीख निकल गई। जिस पर राजेन्द्री का बेटा उमेश अपनी मां को बचाने पहुंचा, तो वह भी बिजली के करंट की चपेट में आ गया और उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई। आज सुबह जब परिवारीजन उठे ताे राजेन्द्री और बेटे उमेश काे मृत देख उनके हाेश उड़ गए। परिवार में काेहराम मच गया। उन्हाेंने बिजली विभाग के खिलाफ आक्रोश प्रकट किया है।

मामले में उसावां थानाध्यक्ष मन बहादुर सिंह का कहना है कि मां-बेटे की करंट लगने से मौत हुई है। दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। परिजन जो भी तहरीर देंगे उसके आधार पर मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

(Udaipur Kiran) / अरविन्द कुमार सिंह / मोहित वर्मा

Most Popular

To Top