Uttar Pradesh

अरौल पुलिस ने पत्नी के कातिल को गिरफ्तार किया

अरौल पुलिस ने पत्नी के कातिल को किया गिरफ्तार

कानपुर, 30 जुलाई (Udaipur Kiran) । अरौल थाना क्षेत्र में सोमवार को घरेलू कलह की वजह से पति ने पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी थी। इस बीच बेटी को बचाने आई सास को भी घायल कर दिया था। बेटे की तहरीर पर दर्ज मुकदमे के बाद पुलिस ने 24 घंटे के अंतराल में मंगलवार को कातिल पति को गिरफ्तार कर लिया।

अपर पुलिस उपायुक्त पश्चिम विजेंद्र द्विवेदी ने बताया कि अरौल थाना क्षेत्र के हिन्दुपुर गांव निवासी कौशल किशोर कटियार ने घरेलू कलह की वजह से अपनी पत्नी मनोरमा और सास को धारदार हथियार से हमला करके घायल कर दिया था। वारदात के बाद दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां चिकित्सकों ने उपचार के दौरान मनोरमा कटियार को मृत्यु घोषित कर दिया था। वहीं मनोरमा की मां का उपचार चल रहा है। बेटे शिवम कटियार की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था और हत्यारोपित की गिरफ्तारी के लिए थाना प्रभारी अखिलेश कुमार पाल की अगुवाई में पुलिस टीम का गठन किया गया था।

थाना प्रभारी ने बताया कि पत्नी का कातिल कौशल किशोर कटियार घटना के बाद से शहर छोड़ने की फिराक में था। इस पर पैनी नजर रखी गई और आज जानकारी हुई कि हत्यारोपित बैगन आर कार से बिल्हौर होते हुए कन्नौज भाग रहा है। जानकारी पर उसका पीछा किया गया और बकौठी पेट्रोल पंप के पास हत्यारोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से हत्या में प्रयुक्त आलाकत्ल गड़ासा और खून से सने कपड़े बरामद हुए हैं। हत्यारोपित को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई है और जेल भेजा जा रहा है।

(Udaipur Kiran) / अजय सिंह / राजेश

Most Popular

To Top