Haryana

हिसार: आदमपुर हलके के हर गांव में विकास कार्यों की झड़ी लगी : भव्य बिश्नोई

आदमपुर कार्यालय में हलकावासियों की समस्याएं सुनते विधायक भव्य बिश्नोई।

दो वर्षों में के दौरान क्षेत्र में हुए रिकार्ड विकास कार्य

हिसार, 30 जुलाई (Udaipur Kiran) । आदमपुर के विधायक भव्य बिश्नोई ने कहा है कि पिछले दो वर्षों में क्षेत्र में रिकॉर्ड विकास कार्य हुए हैं। हलके के हर गांव में विकास कार्यों की झड़ी लगी हुई है।

विधायक भव्य बिश्नोई मंगलवार को मंडी आदमपुर स्थित कार्यालय में हलकावासियों की समस्याएं सुन रहे थे। उन्होंने मौके पर ही विभिन्न विभागों के अधिकारियों से बातचीत करके जनसमस्याएं दूर करने के निर्देश दिए। इसके उपरांत वे हलके के आधा दर्जन गांवों में लोगों के सुख-दुख में शरीक हुए तथा गांवों में चल रहे विकास कार्यों का जायजा लिया। इसी के साथ पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई ने भी आदमपुर के कई गांवों में अनेक सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लिया तथा लोगों के सुख-दुख में शिरकत की।

भव्य ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में सभी वर्गों के हित सुरक्षित हैं। ऐसा कोई दिन नहीं बीतता जिस दिन मुख्यमंत्री किसी न किसी वर्ग के हित में कोई न कोई घोषणा करते हैं। उन्होंने कहा कि आदमपुर हलके का चहुंमुखी विकास करवाना ही उनकी प्राथमिकता है और इस दिशा में वे तेजी से आगे बढ़ रहे हैं। पिछले दो वर्षों में आदमपुर हलके में रिकार्ड स्तर पर विकास कार्य हुए हैं। हलके से जुड़ी लोगों की मांगों का पूरा करने का प्रयास किया है। पूरे आदमपुर हलके में करीब 800 करोड़ रूपए के विकास कार्य चल रहे हैं, जिनमें से ज्यादातर पूरे भी चुके हैं और जो रह गए हैं, उन पर भी कार्य चल रहा है।

भव्य ने कहा कि खाल एवं ढाणियों में बिजली कनेक्शन को लेकर प्रदेश सरकार के नियमों के बावजूद काफी हद तक उन्होंने हलके किसानों के खालों के कार्यों को सिरे चढ़ाया है। ढाणियों में नए बिजली कनेक्शन को लेकर जरूर कुछ परेशानी आ रही है, मगर इस कार्य को भी सिरे चढ़ाने के लिए प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी बहुत ही खुले दिल से आदमपुर सहित संपूर्ण प्रदेश का चहुंमुखी विकास करवाने के लिए कार्य कर रहे हैं।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top