Uttar Pradesh

क्रिकेटर के पिता ने यूपीपीएल पर लगाया पक्षपात का आरोप

क्रिकेटर के पिता ने यूपीपीएल पर लगाया पक्षपात का आरोप

कानपुर, 29 जुलाई (Udaipur Kiran) । उत्तर प्रदेश प्रीमियर टी-टवेन्टी लीग के पहले संस्करण में लखनऊ फालकन्स की ओर से खेल चुके सत्य प्रकाश यादव का नाम इस बार के ऑक्शन यानी नीलामी की सूची में नहीं है। इस पर क्रिकेटर के पिता ने यूपी क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों पर पक्षपात का आरोप लगाया है।

क्रिकेटर के पिता महेन्द्र सिंह यादव ने इस बावत संघ के अध्यक्ष निधिपति सिंहानिया को हस्तलिखित पत्र भेजकर इस बार के ऑक्शन की सूची में अपने बेटे का नाम न होने पर सवाल दाग दिया है। उन्होंने पत्र के माध्यम से उनसे यह भी पूछा है कि जब वह टीम के साथ वह बीते साल की लीग के प्रत्येक मैच में मौजूद रहे और जब उनको मैच खेलने का मौका मिला तो उन्होंने नाबाद पारी खेली फिर उन्‍हे बाहर का रास्‍ता क्‍यों दिखाया गया। पत्र में साफ तौर पर उन्होंने यह प्रश्न भी पूछा है कि जब उन्हे साल 2023 में चुना गया था तो फिर इस बार उन्हे बिनी किसी कारण के चलते नीलामी से बाहर क्यों रखा गया।

उन्होंने संघ के अध्य‍क्ष निधिपति सिंहानिया से यह सवाल भी किए है कि उनको नीलामी में न रखे जाने का कारण केवल उनके प्रदर्शन का आधार है, या फिर किसी प्रभाव या दबाव के चलते उनको नीलामी की प्रक्रिया से दूर रखा गया है। उन्होंने अध्यक्ष से लिखित रुप में यह जानकारी मांगी है। इस बारे में अध्यक्ष से बात करने की कोशिश की गयी, लेकिन बात नहीं हो सकी।

(Udaipur Kiran) / अजय सिंह / मोहित वर्मा

Most Popular

To Top