Haryana

हिसार: विधानसभा चुनाव में भारी बहुमत सेे सरकार बनाएगी कांग्रेस : बसंत अहलावत

बैठक को संबोधित करते कोर्डिनेटर बसंत अहलावत व उपस्थित पदाधिकारी।

ट्रेनिंग कोर्डिनेटर ने ली बैठक, विधानसभा स्तर पर पार्टी की मजबूती बारे की चर्चा

हिसार, 29 जुलाई (Udaipur Kiran) । एआईसीसी की ओर से नियुक्त ट्रेनिंग कोर्डिनेटर बसंत अहलावत ने दावा किया है ​कि आगामी विधानसभा चुनाव मेें कांग्रेस भारी बहुमत से सरकार बनाएगी। इसके लिए पार्टी को बूथ स्तर पर मजबूत किया जा रहा है।

बसंत अहलावत सोमवार को कांग्रेस भवन में पार्टी के विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी की बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक का मुख्य उद्देश्य आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र कांग्रेस पार्टी को मजबूती प्रदान करने के बूथ स्तर पर कार्यकर्त्ताओं को ट्रेंनिंग देना तथा बूथ लेवल पर पार्टी के मैनेजमेंट को ओर अधिक मज़बूती प्रदान करना था। बसंत अहलावत ने कहा कि विधानसभा चुनाव में ज्यादा समय नहीं है। ऐसे में हमारे एक-एक कार्यकर्ता को चुनाव के लिए कमर कस कर तैयार हो जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि जो भाजपा हरियाणा की सभा 10 सीटें जीतने का दावा करती थी, उससे पांच सीटें छीनकर कांग्रेस संगठन ने साबित कर दिया है वहीं किसी भी रूप में कमजोर नहीं है। उन्होंने कहा कि चुनाव को देखते हुए पार्टी के हर प्रकोष्ठ व कार्यकर्ता को मजबूत किया जाएगा ताकि कहीं भी कोई कमी न रहे। उन्होंने कहा कि पार्टी की मजबूती व कार्यकर्ता को प्रशिक्षित करने के लिए विधानसभा वाइज 6 से 7 कोर्डिनेटर छांटकर उन्हें प्रशिक्षित किया जाएगा और ये प्रशिक्षित कोर्डिनेटर आगे बूथ स्तर पर ट्रेनिंग करवाएंगे।उन्होंने दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस भारी बहुमत से सरकार बनाएगी।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top