RAJASTHAN

देर रात हादसा : कार चालक ने बाइक सवारों को उछाला, एक की मौत

jodhpur

जोधपुर, 29 जुलाई (Udaipur Kiran) । शहर के दल्ले खां चक्की पेट्रोल पंप के सामने रविवार की देर रात एक कार चालक ने बाइक सवार दो युवकों को पीछे से टक्कर मार कर उछाल दिया। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका साथी घायल हो गया। घटना के बाद परिजन रात देवनगर थाने गए और मगर पुलिस द्वारा कोई तवज्जों नहीं दिए जाने को लेकर रोष जाहिर किया।

इधर सोमवार सुबह परिजन मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी पर जमा होकर पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने के साथ मुजावजा भी मांगा। पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लिया है। बताया जाता है कि वक्त घटना कार चालक को पुलिस ने रवाना कर दिया था, जिस कारण परिजन आक्रोशित हो गए है। घायल युवक का एमडीएम अस्पताल में उपचार चल रहा है। आरोप है कि कार का चालक नशे में था।

व्यापारियों का मोहल्ला सूरसागर के रहने वाले बिलाल अहमद की तरफ से देवनगर थाने में रिपोर्ट दी गई है। इसमें बताया कि उसका रिश्तेदार भाई व्यापारियों का मोल्ला निवासी उज्जैर अहमद पुत्र अब्दुल हमीद और उसका साथी मरूधर नगर पाल लिंक रोड निवासी अमान अंसारी पुत्र असलम अंसारी दोनों रविवार की रात में बाइक पर 12वीं रोड से होते हुए दल्ले खां चक्की पेट्रोल पंप के सामने से निकल रहे थे। तब पीछे से आई एक सफेद रंग की कार के चालक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार कर उछाल दिया। जिससे अमान अंसारी की मौके पर ही मौत हो गई।

इधर दुर्घटना की जानकारी पर देवनगर पुलिस वहां पहुंची और दुर्घटनाकारित करने वाले चालक को वहां से रवाना कर दिया गया, पुलिस ने पीडि़त परिवार को कोई तवज्जों नहंी दी। साथ ही थाने में जाने पर भी लापरवाही सामने आई। घायल उज्जैर अहमद को देर रात एमडीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उसका उपचार जारी है।

एमडीएम अस्पताल मोर्चरी पर प्रदर्शन, मांगे रखी:

इधर अमान अंसारी की मौत को लेकर मृतक के परिजन सहित रिश्तेदारों ने सुबह एमडीएम अस्पताल की मोर्चरी पर प्रदर्शन करते हुए देवनगर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की, साथ ही दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए आरोपी कार चालक रिवेश को गिरफ्तार करने की मांग रखी।

सूचना पर एसीपी प्रतापनगर अनिल कुमार, शास्त्रीनगर थानाधिकारी देवेंद्र सिंह देवड़ा आदि वहां पहुंचे। उन्होंने प्रदर्शन कर रहे मृतक के परिजन से बात की और समझाइश की। परिजन एक करोड़ मुआवजें की मांग के साथ मृतक के एकमात्र भाई को सरकारी नौकरी की मांग रखे हुए है। दोपहर तक इस बारे में कोई निर्णय नहीं लिया जा सका।

(Udaipur Kiran) / सतीश

Most Popular

To Top