ENTERTAINMENT

आर्यन खान ने दिल्ली के पंचशील पार्क में 37 करोड़ रुपये में खरीदे दो फ्लैट

aryan khan

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान प्रिय आर्यन खान सबसे पॉपुलर स्टारकिड हैं। इससे पहले उन्हें ड्रग मामले में जेल में भी समय बिताना पड़ा था। अब आर्यन ने डायरेक्टोरियल डेब्यू कर लिया है। वह वेब सीरीज ‘स्टारडम’ का निर्देशन कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में आर्यन ने दिल्ली में दो फ्लैट करोड़ों रुपये में खरीदे हैं। ये फ्लैट भी शाहरुख खान के लिए बहुत खास है।

आर्यन खान की दिल्ली के पंचशील पार्क में दो फ्लैट की डील हुई है। 37 करोड़ रुपये में उन्होंने ये दोनों फ्लैट खरीदे। यह दो मंजिल का फ्लैट है। इसके लिए उन्होंने 2.64 करोड़ स्टांप ड्यूटी भी चुकाई। दिलचस्प बात यह है कि जिस अपार्टमेंट में आर्यन ने यह फ्लैट लिए हैं, उसके ग्राउंड फ्लोर और फर्स्ट फ्लोर के अपार्टमेंट पहले से ही गौरी और शाहरुख के नाम पर हैं। शुरुआती दिनों में शाहरुख और गौरी दिल्ली में एक ही फ्लैट में रहते थे। अब आर्यन ने भी उसी बिल्डिंग में दो फ्लोर खरीद लिए। इन दोनों फ्लैट्स का इंटीरियर गौरी खान करेंगी।

आर्यन खान ने अपनी शिक्षा साउथ कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय से पूरी की। वहां से लौटने के बाद उन्होंने कुछ फिल्मों में डबिंग भी की। 2022 में आर्यन ने एक लग्जरी फैशन ब्रांड डी’यावोल एक्स लॉन्च किया। शाहरुख खान खुद इसके ब्रांड एंबेसडर हैं। इसके अलावा उन्होंने एक वोदका ब्रांड भी शुरू किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन की कुल संपत्ति 80 करोड़ है। अब आर्यन निर्देशक के तौर पर भी सामने आ रहे हैं।

(Udaipur Kiran) / लोकेश चंद्र दुबे / सुनीत निगम

Most Popular

To Top