HEADLINES

गाय को बचाने के चक्कर में पुलिस क्षेत्राधिकारी की गाड़ी पलटी, दो कांस्टेबल घायल

बिजनौर,28जुलाई ( हि.सं.)। जनपद के अफजलगढ़ में सीओ यातायात की सरकारी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई।

राष्ट्रीय राजमार्ग 734 पर स्थित गांव आलमपुर गांवड़ी के समीप सीओ यातायात की सरकारी गाड़ी सड़क पर घूम रही गाय को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर पलट गई। दुर्घटना में कार में मौजूद दो आरक्षी घायल हो गए, जिन्हें सीएचसी में भर्ती कराया गया ।

जानकारी के अनुसार, शनिवार की देर रात करीब 11 बजे सीओ यातायात की गाड़ी भूतपुरी दिशा से अफजलगढ़ की ओर जा रही थी। गाड़ी को आरक्षी तरुण चला रहा था। आरक्षी दीपक गिरि भी गाड़ी में मौजूद था,जबकि गाड़ी में सीओ यातायात मौजूद नहीं थे। जैसे ही गाड़ी राष्ट्रीय राजमार्ग 734 पर स्थित गांव आलमपुर गांवड़ी के समीप पहुंची, गाड़ी के सामने सड़क पर घूम रही एक गाय आ गई। चालक ने गाय से बचाने का प्रयास किया। किन्तु गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। दुर्घटना में कार में सवार दोनों आरक्षी घायल हो गए,जिन्हें पुलिस ने राहगीरों की मदद से सीएचसी में भर्ती कराया।

दुर्घटना में आरक्षी दीपक गिरि को मामूली चोट आई है,जबकि आरक्षी तरुण गम्भीर रूप से घायल हो गया। सीएचसी से चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद आरक्षी तरुण की गम्भीरावस्था के चलते हायर सेंटर रेफर कर दिया। आरक्षी तरुण राणा को गर्दन में गम्भीर चोट आने के कारण सीएचसी से रैफर होने के बाद मुरादाबाद कॉसमॉस अस्पताल में भर्ती कराया गया।जहां उसका उपचार चल रहा है। दुर्घटना में गाड़ी भी पलटने से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

(Udaipur Kiran) / नरेन्द्र / Siyaram Pandey

Most Popular

To Top