Haryana

जींद: 70 लाख से बनेगा खेड़ी मंसानिया में मिनी खेल स्टेडियम

खेड़ी मंसानिया गांव में चल रहा मिनी स्टेडियम का निर्माण कार्य।

जींद, 28 जुलाई (Udaipur Kiran) । उचाना खंड के गांव खेड़ी मंसानिया के सेढ़ा माजरा रोड पर साढ़े सात एकड़ जमीन में मिनी खेल स्टेडिय निर्माण को लेकर काम चल रहा है। 70 प्रतिशत के करीब काम पूरा हो चुका है। यहां पर चार दीवारी का काम इन दिनों चल रहा है।

युवा सुनील, मंजीत, मनोज ने कहा कि गांव में खेल मैदान नहीं होने से खिलाडिय़ों को अभ्यास के लिए परेशानी का सामना करना पड़ता है। मिनी स्टेडियम की मांग पंचायत द्वारा पूरी करते हुए काम शुरू करवाया गया है। जो पंचायत की जमीन है उसमें कार्य चल रहा है। जिम हॉल का निर्माण भी किया जाएगा ताकि यहां पर ग्रामीणए युवा सुबह, शाम को स्वस्थ रहने के लिए जिम में आ सकें। खिलाडिय़ों के लिए मैदान में टै्रक भी बनाया जाएगा। खिलाडिय़ों के लिए कोई मैदान नहीं होने से लंबे समय से खिलाडिय़ों द्वारा मिनी स्टेडियम बनाने की मांग की जा रही थी। पंचायत के पास जो जमीन है उसमें पंचायत द्वारा खिलाडिय़ों की मांग को पूरा करते हुए मिनी खेल स्टेडियम बनाने को लेकर कार्य किया जा रहा है।

यहां पर ट्रैक बनने के साथ-साथ अन्य खेलों को लेकर अभ्यास खिलाड़ी कर सकेंगे। जिम हॉल बनने के बाद सुबह, शाम स्वस्थ रहने के लिए ग्रामीण जिम के आ सकेंगे। पंचायत द्वारा सराहनीय कार्य किए जा रहे हंै। जो मांगे काफी सालों से थी उनको पूरा करते हुए काम करवाए जा रहे है।

सरपंच प्रतिनिधि अनूप कुमार ने बताया कि मिनी स्टेडियम का काम तेजी से चल रहा है। 70 लाख रुपए की राशि खर्च करके यहां पर काम करवाया जा रहा है। खिलाडिय़ों की मांग को देखते हुए पंचायत की साढ़े सात एकड़ जमीन में मिनी खेल स्टेडियम बन रहा है।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / विजेंद्र मराठा / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top