CRIME

घर में घुसकर कांग्रेस नेता की हत्या

घर में घुसकर कांग्रेस नेता की हत्या

जालाेर, 27 जुलाई (Udaipur Kiran) । जालोर में अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर कांग्रेस नेता और प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी। शुक्रवार देर रात तीन-चार हमलावर घर में घुसे और प्रॉपर्टी डीलर पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार किए। उसके चीखने पर परिजन जागे, लेकिन तब तक हमलावर मौके से फरार हो गए। परिजन उसे गंभीर हालत में लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टराें ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए पोस्टमॉर्टम करवाने से इनकार कर दिया और माेर्चरी के बाहर धरने पर बैठ गए। पुलिस ने प्रॉपर्टी को लेकर हमले की आशंका जताई है और कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है।

सायला थानाधिकारी रामेश्वर लाल ने बताया कि बावतरा गांव में विजयराज देवासी (43) की हत्या की गई है। उनके छोटे भाई मगनाराम ने मुकदमा दर्ज करवाया है। उसने बताया कि विजयराज देर रात को अपने फार्म हाउस पर टीन शेड के नीचे सो रहे थे। उसकी पत्नी, बेटी और मां घर में दूसरे कमरे में सो रहे थे। देर रात तीन-चार अज्ञात बदमाश घर में घुसे और विजयराज पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। हमले में विजयराज के गर्दन और सिर पर गहरी चोट आई। उनके चीखने की आवाज सुनकर परिजन जागे, लेकिन तब तक आरोपी फरार हो गए। घटना की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू कर दी गई है। कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है।

परिजनों के पोस्टमॉर्टम करवाने से इनकार करने और धरने पर बैठने की जानकारी मिलने पर डीएसपी गौतम जैन मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझाने की कोशिश की। मामले की जानकारी मिलने पर एसपी ज्ञानचंद्र यादव भी मौके पर पहुंचे।

(Udaipur Kiran) / रोहित / संदीप

Most Popular

To Top