Haryana

हिसार : राजेश संदलाना ने बरवाला से ठोकी ताल, कांग्रेस की टिकट के लिए की दावेदारी

राजेश संदलाना बरवाला हलके की टिकट के लिए आवेदन पत्र सौंपते हुए।

बरवाला विधानसभा से टिकट के लिए किया आवेदन

हिसार, 25 जुलाई (Udaipur Kiran) । अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य एवं हलका बरवाला के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राजेश संदलाना ने बरवाला से कांग्रेस की टिकट पर दावेदारी जताते हुए ताल ठोक दी है। उन्होंने बरवाला हलके से पार्टी की टिकट के लिए चंडीगढ़ स्थित पार्टी मुख्यायल में आवेदन पत्र जमा करवाया।

राजेश संदलाना बरवाला हलके में पिछले काफी लंबे समय से सक्रिय हैं और वे हलके में पार्टी के पुराने सिपाही के तौर पर कार्य कर रहे हैं। वे रणदीप सिंह सुरजेवाला के काफी नजदीकी हैं और उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर पार्टी की गतिविधियों में शामिल रहते हैं। संदलाना हिसार जिले के किसान मजदूर कांग्रेस जिला अध्यक्ष रह चुके हैं। वे वर्ष 2017 से हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य हैं तथा 2023 से अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की केंद्रीय कार्यकारिणी के सदस्य हैं। राहुल गांधी की पैदल यात्रा के दौरान भी वे लंबे समय तक उनके साथ रहे थे और यात्रा में राहुल गांधी ने उनसे निजी तौर पर हलके के बारे में विचार-विमर्श किया था।

राजेश संदलाना ने कहा कि पूरे प्रदेश में कांग्रेस पार्टी वर्तमान में सबसे मजबूत स्थिति में है। जिस प्रकार से लोगों का रुझान कांग्रेस पार्टी की ओर तेजी से बढ़ रहा है उससे यह स्पष्ट है कि प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता। बरवाला विधानसभा से पार्टी की जीत सुनिश्चित है। उन्होंने कहा कि पार्टी के फैसले लोगों के आशीर्वाद और समर्थन से उन्हें हलके की सेवा करने का मौका मिला तो वे बरवाला हलके उन्नति के लिए वे पूर्ण समर्पित भाव व निष्ठा के साथ कार्य करेंगे।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top