West Bengal

सड़क हादसे में महिला समेत चार की मौत

accident

पूर्व मेदिनीपुर, 25 जुलाई (Udaipur Kiran) । पूर्व मेदिनीपुर जिले के मरिश्दा थाना अंतर्गत दीघा नंदकुमार राष्ट्रीय राजमार्ग पर खारिपुकुरया बस स्टॉप के पास गुरुवार तड़के हुए एक सड़क दुर्घटना में एक महिला सहित चार लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार, गुरुवार तड़के दीघा से नदिया के ताहेरपुर जा रही एक गाड़ी की एक मोटरसाइकिल के साथ जबरदस्त टक्कर हो गई। इस घटना में गाड़ी में सवाल महिला पर्यटक की मौत हो गई। तीनों मोटरसाइकिल सवारों ने भी दम तोड़ दिया जबकि गाड़ी के चालक का हाथ टूट गया। इस दुर्घटना के कारण दीघा नंदकुमार राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लग गया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, मोटरसाइकिल पर सवार तीनों युवकों की शिनाख्त विश्वजीत मंडल, शुभंकर जाना और अतनु मंडल के तौर पर हुई है। वे कांथी थाने के घोरघटा गांव के निवासी थे। मृत महिला पर्यटक का नाम कोयल सिंह था। इस हादसे के बाद मारिशदा थाने की बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और घायल को अस्पताल एवं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद दोनों वाहनों को जब्त कर लिया। पुलिस को पहुंचने के बाद सड़क पर धीरे-धीरे यातायात व्यवस्था सामान्य हुई।

(Udaipur Kiran) / धनंजय पाण्डेय / गंगा

Most Popular

To Top