CRIME

कुख्यात अंतरराज्यीय ड्रग सप्लायर को 16.82 ग्राम हेरोइन और 613000 रुपये की ड्रग मनी के साथ किया गिरफ्तार

विजयपुर, 24 जुलाई (Udaipur Kiran) । ड्रग तस्करों/सप्लायरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए ऑपरेशन संजीवनी के तहत पुलिस ने बुधवार को एक कुख्यात अंतरराज्यीय ड्रग सप्लायर को लगभग 16.82 ग्राम हेरोइन और छह लाख तेरह हजार रुपये (6,13,000 रुपये) ड्रग मनी के साथ गिरफ्तार किया है।

एसएचओ पीएस विजयपुर के नेतृत्व में पुलिस स्टेशन विजयपुर की एक पुलिस पार्टी ने 17 मील विजयपुर में विशेष नाका के दौरान जम्मू की ओर से आ रही एक स्विफ्ट कार जिसका पंजीकरण नंबर जेके08पी-1912 है को चेकिंग के लिए रूकने का इशारा किया। लेकिन पुलिस पार्टी को देखकर वाहन के चालक ने गति बढ़ा दी और मौके से भागने की कोशिश की।

सतर्क पुलिसकर्मियों ने वाहन का सफलतापूर्वक पीछा किया और नाका बिंदु से कुछ मीटर की दूरी पर उसे रोक लिया। चेकिंग के दौरान उक्त कार के चालक के कब्जे से लगभग 16.82 ग्राम हेरोइन और 6,13,000 रुपये नकद बरामद किए गए। आरोपी चालक की पहचान मोहम्मद असलम पुत्र तेग अली निवासी मथरा चक तहसील हीरानगर जिला कठुआ के रूप में हुई है और पुलिस ने प्रतिबंधित सामान, वजन तौलने की मशीन और ड्रग मनी जब्त कर ली है।

गिरफ्तार आरोपी एक कुख्यात अंतरराज्यीय ड्रग सप्लायर है और उसे पहले भी वर्ष 2022 में दर्ज एनडीपीएस मामले में पुलिस स्टेशन विजयपुर में गिरफ्तार किया गया था। वह पंजाब, पीएस पौनी (रियासी), पीएस राजबाग (कठुआ) और पीएस विजयपुर में उसके खिलाफ दर्ज कई एनडीपीएस मामलों में शामिल था। मामले की आगे की जांच पिछड़े/आगे के संबंधों का पता लगाने के लिए चल रही है।

(Udaipur Kiran) / अमरीक सिंह / बलवान सिंह

Most Popular

To Top