CRIME

बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने युवक को मारी गोली

गोली मारने की सांकेतिक फोटो

झांसी, 22 जुलाई (Udaipur Kiran) । सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के मिशन कंपाउंड में गुरसरांय निवासी एक युवक को रविवार की देर रात बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने गोली मार दी। वारदात के बाद हमलावर अंधेरे का लाभ उठाते हुए भाग निकले। हालत गंभीर होने पर आस पड़ोस के लोग उसे घायल अवस्था में उपचार के लिए सिविल हॉस्पिटल ले गए। वहां से उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

जिले के गुरसराय का मूल निवासी श्याम यादव सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के ग्वालियर रोड स्थित मिशन कंपाउंड के शिव नर्सिंग होम के पीछे किराए के मकान में रहता है। बीती देर रात वह अपने मकान के बाहर टहल रहा था। मोहल्ले की बिजली गुल थी, तभी बिना नम्बर की बाइक सवार दो नकाबपोश अज्ञात बदमाश आए और जब तक वह कुछ समझ पाता उसे गोली मार दी। हमलावर घटना को अंजाम देकर अंधेरे में मौके से भाग निकले। गोली चलने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग बाहर निकल आए और घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस व आस पड़ोस के लोगों ने घायल श्याम को अस्पताल में भर्ती कराया।

सीपरी बाजार पुलिस के मुताबिक घटना का कारण फिलहाल अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। घायल का मेडिकल कॉलेज में उपचार चल रहा है। घायल खतरे से बाहर है। घटना की पड़ताल और हमलावरों की तलाश जारी है।

(Udaipur Kiran) / महेश पटैरिया / मोहित वर्मा

Most Popular

To Top