Haryana

राेहतक: राज्यसभा चुनाव में समर्थन दे पहले विपक्ष को दूंगा मौक़ाः जयहिंद

फोटो कैप्शनः 21 आरटीकेः2 सेक्टर छह स्थित तंबू में कोर सदस्यों के साथ नवीन जयहिंद।

राज्यसभा चुनाव को लेकर भूपेंद्र हुड्डा, दुष्यंत और निर्दलियों से मांगा है मिलने का समय

जयहिंद बोले, जनता फ़ोन कर विधायकों से राज्यसभा चुनाव में समर्थन की करें मांग

रोहतक, 21 जुलाई (Udaipur Kiran) । जयहिंद सेना प्रमुख नवीन जयहिंद ने सेना के कोर सदस्यों के साथ बैठक की और राज्यसभा चुनाव को लेकर चर्चा की। बैठक में निर्णय लिया गया कि अब वे भूपेंद्र सिंह हुड्डा, दुष्यंत चौटाला व सभी निर्दलीय विधायकों से राज्यसभा चुनाव के लिए समर्थन मांगने के लिए पत्र भेजकर उनसे मिलने का समय मांगेगे व उनसे मिलने जाएंगे। साथ ही जयहिंद ने सभी पार्टियों से अपील करते हुए कहा कि सौ करोड़ वाले को नही, बल्कि संघर्ष वाले को राज्यसभा में भेजना चाहिए।

रविवार को सेक्टर छह स्थित तंबू में कोर सदस्यों के साथ बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। जयहिन्द ने बताया कि इस बार भी नशे के खिलाफ व भाईचारा बना रहे इसके लिए हरिद्वार से कांवड़ लेकर आएंगे। इसके साथ ही जयहिन्द ने हरियाणा के सभी विधायकों के फोन नंबर जारी किए और लोगो से अपील कि वह अपने क्षेत्र विधायक से बात करें और जयहिन्द के लिए समर्थन मांगे या ना मांगे लेकिन उन्हे फोन करके अपनी समस्या जरूर बताएं। उन्होंने बताया कि पिछले 21 सालों से सरकारों से लड़े है, जिसमे 4 इंजन वाली सरकारें भी रही है।

जनता के ऐसे मुद्दे उठाए हैं, जिनका समाधान सरकार को करना पड़ा। प्रदेश के ढाई लाख बुजुर्गाे, विधवाओं व विकलांगो की पेंशन बनवाई, जब सीईटी का पेपर नही लिया जा रहा था तो हमने बेरोजगारों की बारात निकाली, सालों से सरकार के कब्जे में पड़ी पहरावर की जमीन से कब्जा छुड़वाया, जब खिलाड़ियों का खेल कोटा खत्म किया गया तो हमने सोटा उठाकर कोटा बहाल करवाया, जब सिंहपुरा गांव में दलितों के घर गिराए जा रहे थे तो हमने बुलडोजर के सामने खड़े होकर घर गिरने से बचाए, जब सरपंचों पर लाठियां बरसाई जा रही थी तो उनके साथ लाठियां खाने वाले हम थे, जब कर्मचारियों पर लाठियां बरसाई जा रही थी तो उनके साथ लाठियां खाने वाले हम थे। जयहिन्द ने बताया की हरियाणा के लिए अलग राजधानी के साथ-साथ अलग हाईकोर्ट होना चाहिए, ताकि जनता को जल्द से जल्द न्याय मिल सके उन्हें न्याय के लिए इधर-उधर और लंबे समय तक इंतजार न करना पड़े।

(Udaipur Kiran) / अनिल शर्मा / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top