Jammu & Kashmir

जम्मू में एक पेड़ मां के नाम अभियान की शुरुआत की

जम्मू में एक पेड़ मां के नाम अभियान की शुरुआत की

Jammu Kashmir, 19 जुलाई (Udaipur Kiran) । भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं प्रभारी जिला डोडा पवन शर्मा ने वाईवीएस कौशल विकास केंद्र, जम्मू द्वारा आयोजित एक पेड़ मां के नाम अभियान की शुरुआत यहां जम्मू के संग्रामपुर में की। इस अवसर पर पवन शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक नारा दिया और जनता ने इसे अपना आह्वान बना लिया। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में लोगों की भागीदारी से जम्मू स्वच्छ शहर के साथ-साथ हरित शहर भी बनेगा।

उन्होंने जम्मू-कश्मीर के लोगों विशेषकर युवाओं से अपील की कि वे आने वाली पीढ़ी को अच्छा पर्यावरण देने के लिए एक पेड़ मां के नाम अभियान में आगे आएं और इसमें शामिल हों। शर्मा ने कहा कि वैश्विक पर्यावरण चुनौतियों को ध्यान में रखते हुए प्रत्येक व्यक्ति को स्वेच्छा से अपने-अपने इलाकों में अधिक से अधिक पौधे लगाने चाहिए और दूसरों को भी इस अभियान में शामिल होने के लिए प्रेरित करना चाहिए।

पवन शर्मा ने बताया कि वाईवीएस कौशल विकास केंद्र, जम्मू की प्रबंधन समिति ने जम्मू-कश्मीर में 10 हजार से अधिक पौधे लगाने का निर्णय लिया है। जो कि जम्मू-कश्मीर में हरियाली और स्वच्छ वातावरण की दिशा में एक स्वागत योग्य कदम है।

(Udaipur Kiran) / राहुल शर्मा / बलवान सिंह

Most Popular

To Top