Haryana

उकलाना के पिछड़ेपन को दूर करने के लिए कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाएं : बृजलाल

चमारखेड़ा गांव में ग्रामीणों से मिलते कांग्रेस नेता बृजलाल।

जनंसपर्क अभियान के दौरान चमारखेड़ा में बृजलाल का हुआ जोरदार स्वागत

हिसार, 13 जुलाई (Udaipur Kiran) । पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बृजलाल ने कहा है कि भाजपा शासनकाल में किसान व कमेरे वर्ग को सबसे अधिक प्रताडि़त किया गया है और उसके हकों पर इस सरकार ने डाका डाला है। किसानों को उनकी आवाज उठाने पर लाठियां मिलती हैं और लोकतांत्रिक देश होने के बावजूद उनकी आवाज को दबाया जा रहा है और उनके रास्ते में कीलें व बैरियर लगाए जा रहे हैं। इससे साफ पता चलता है कि सरकार किसानों व प्रदेश की जनता के रोष से डरी हुई है।

बृजलाल अपने जनसंपर्क अभियान के तहत शनिवार को चमारखेड़ा गांव में ग्रामीणों से बातचीत कर रहे थे। बृजलाल ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि जन संपर्क अभियान के दौरान जिस प्रकार से आप लोगों का प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है उससे यह निश्चित है कि आने वाले समय में कांग्रेस पार्टी प्रदेश में अपनी सरकार बनाएगी और आप लोगों के आशीर्वाद से उकलाना हलके की सेवा करने का मौका मिला तो जिस प्रकार से पूर्व में जिला परिषद अध्यक्ष रहते हुए हलके की सेवा की थी उसी प्रकार से हलके की सेवा में कोई कोर कसर नहीं रहने दूंगा। उकलाना हलके की सेवा के लिए सदैव तैयार और तत्पर रहूंगा। उन्होंने कहा कि सरकार यह तानाशाही अब अधिक समय नहीं चलने वाली क्योंकि अब हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बननी तय है उसके बाद सभी वर्गों के साथ जो अन्याय हुआ है उसे इंसाफ मिलेगा।

इस मौके पर मुख्य रूप से दीपक सहारण, सुधीर सहारण, धर्मपाल पहलवान, सरपंच, पप्पू महला, सुनील लोरा, रामफल शर्मा, मा. राजेंद्र सिंह कुंडू, हवा सिंह सहारण, रवि, दिनेश, कुलदीप सहारण, जोगेंद्र धिरंग, राजेश धिरंग, रणधीर सहारण, अमर सिंह सहारण, सुभाष ढुकिया, संदीप पातड़, औमप्रकाश सहारण, कृष्ण सहारण, भरत सिंह छिरंग, राजेश पाबड़ा, कृष्ण धायल, प्रदीप सहारण, विक्रम मेहला, फौजी बुड़ाणिया सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर / सुमन भारद्वाज शर्मा

Most Popular

To Top