RAJASTHAN

बिजली के झूलते तारों से करंट आने से युवक की मौत

बिजली के झूलते तारों से करंट आने से युवक की मौत

जैसलमेर, 28 मई (Udaipur Kiran) । शहर की कच्ची बस्ती गफूर भट्टा निवासी एक युवक की बिजली के झूलते तारों से करंट आने से मौत हो गई। मृतक के चाचा ने बिजली विभाग के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज करवाया है। घटना गफूर भट्टा से बायपास की तरफ पहाड़ी की है। करंट के बाद युवक खुशमत (22) को जवाहिर हॉस्पिटल लाया गया, जहां गंभीर हालत में उसे जोधपुर रेफर किया गया। जोधपुर में 6 दिन जिंदगी और मौत के बीच लड़ते आखिरकार युवक ने दम तोड़ दिया। मृतक खुशमत नल फिटिंग आदि का काम करता था।

शहर कोतवाल सवाई सिंह ने बताया कि गंभीर हालत में खुशमत को जवाहिर हॉस्पिटल लाया गया और उसे जोधपुर के लिए रेफर कर दिया गया। उसके बयान लिए। जोधपुर में महात्मा गांधी हॉस्पिटल में उसने दम तोड़ दिया। मृतक खुशमत के चाचा प्रकाश ने बिजली विभाग पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए शिकायत दी है। हम मामले कि जांच कर रहे हैं।

मृतक के चाचा प्रकाश मेघवाल ने बताया कि घटना 20 मई की शाम की है। खुशमत अपने दोस्त चूतराराम के साथ पहाड़ियों पर घूमने गया था। लौटते समय पहाड़ी पर बिजली विभाग के खंभे से बिजली का तार झूल रहा था। बिजली के झूलते तार की चपेट में आने से खुशमत को करंट आया और उसके कपड़े जलने लगे। ये सब देख उसका दोस्त डर गया और भागकर लोगों को इसकी जानकारी दी। लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे तब तक उसके सभी कपड़े जल गए थे और वो गंभीर रूप से झुलस गया।

(Udaipur Kiran) /चन्द्रशेखर/ईश्वर

Most Popular

To Top