Uttar Pradesh

मालगाड़ी के आगे कूद कर युवक ने की आत्महत्या

फोटो
फोटो
फोटो
फोटो
फोटो
फोटो

औरैया, 23 मई (Udaipur Kiran) । दिबियापुर थाना क्षेत्र के घसा पुरवा गांव और सुखमपुर गेट नंबर छह के पास एक युवक ने मालगाड़ी से कटकर आत्महत्या कर ली। मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी। सूचना पर पहुंची दिबियापुर और कंचौसी पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पहचान के लिए मोर्चरी में रख दिया है।

जानकारी के मुताबिक लगभग 25 वर्षीय एक युवक साइकिल से सुखमपुर गांव जाने वाले कच्चे रास्ते से होकर घसा पुरवा गांव के पास डीएफसी रेलवे लाइन पहुंचा। यहां साइकिल खड़ी कर सुखमपुर गेट नंबर छह के पास पहुंचा और पुरानी रेलवे लाइन के अप ट्रैक पर जाकर खड़ा हो गया और इटावा की जाने वाली मालगाड़ी के आगे लेट गया। ट्रेन से कटकर उसके धड़ के दो टुकड़े हो गए। युवक कत्थई लोवर और बनियान पहने था। घटना की सूचना लोको पायलट ने रेलवे स्टेशन फफूंद और कंचौसी को दी।

सूचना पर रेलवे सुरक्षाबल फफूंद से हेड कांस्टेबल राजेंद्र सिंह और ट्रैकमैन सुनील कुमार ने शव को रेलवे ट्रैक से हटाकर अलग किया। तभी कंचौसी चौकी इंचार्ज ज्ञानेंद्र सिंह और दिबियापुर एसओ मुकेश बाबू चौहान ने मौके पर पहुंच गए और घटना स्थल पर शव की जांच पड़ताल की। मृतक की शिनाख्त के लिए युवक के कपड़ों की तलाशी भी ली गई, लेकिन कोई कागजात नहीं मिला। पहचान कराने के लिए आसपास गांवों के ग्राम प्रधान और लोगों को जानकारी दी गई। जिससे लोगों की काफी भीड़ लग गई, फिर भी युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी। इस संबंध कंचौसी चौकी प्रभारी ज्ञानेन्द्र कुमार ने बताया कि शव की पहचान करवाने का प्रयास किया जा रहा है, फिलहाल शव का पंचनामा भरकर मोर्चरी में रखवा दिया है।

(Udaipur Kiran) /मोहित

Most Popular

To Top