Uttrakhand

आम तोड़ने से मना करने पर युवक को पिलर से बांधकर पीटा

हरिद्वार, 23 मई (Udaipur Kiran) । आम तोड़ने से मना करने पर युवक को पिलर से बांधकर पीटे जाने का मामला सामने आया है। युवक की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

खानपुर थाना क्षेत्र के करनपुर गांव निवासी मीरा देवी ने लक्सर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसका बेटा कोतवाली क्षेत्र के दाबकी कला गांव निवासी उत्तम कुमार के खेत में खड़े आम के पेड़ाें की रखवाली करता है। गत दिवस गांव के कुछ बच्चे पेड़ पर पत्थर बरसाकर आम तोड़ रहे थे। जिस पर उसके पुत्र ने बच्चों को धमकाकर वहां से भगा दिया।

आरोप है कि इसके बाद दाबकी कलां निवासी जोगिंदर, जॉनी, प्रदीप और कृष्ण खेत पर पहुंचे तथा उसके बेटे के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट की। इसके बाद उसके बेटे को जबरन खेत से गांव में आरोपित जोगेंद्र के घर ले जाकर पिलर से बांधकर उसको बुरी तरह पीटा गया। इसी बीच किसी ग्रामीण ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को देख आरोपित मौके से भाग निकले। युवक की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाल राजीव रौथान ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

(Udaipur Kiran) / रजनीकांत/सत्यवान/रामानुज

Most Popular

To Top