RAJASTHAN

आप ने अपनी ही महिला नेता के साथ बदतमीजी की, दिल्ली की बहनों को कैसे देंगे सुरक्षा

दिल्ली में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का रोड शो

जयपुर/दिल्ली, 23 मई (Udaipur Kiran) । मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार में डूबी हुई पार्टी है। यह बहुत ही हास्याप्रद है कि अरविन्द केजरीवाल ने पूर्व में अन्ना हजारे जी के साथ भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन किया था लेकिन अब वे खुद भ्रष्टाचार में लिप्त पाए जाने के कारण जेल गए। उन्होंने कहा कि इस पार्टी ने मुख्यमंत्री कार्यालय में अपनी ही पार्टी की वरिष्ठ नेता के साथ बदतमीजी की, तो दिल्ली की माताओं-बहनों को सुरक्षा कैसे देंगे। दिल्ली की जनता भाजपा के पक्ष में वोट डालकर इन पाखंडियों को जवाब देगी।

शर्मा लोकसभा चुनाव प्रचार के तहत गुरुवार को उत्तर पश्चिमी दिल्ली सीट पर लोकसभा प्रत्याशी योगन्द्र चंदोलिया के समर्थन में दिल्ली के रोहिणी में रोड शो के दौरान संबोधित कर रहे थे। रोड शो में प्रवासी राजस्थानियों के साथ दिल्ली की जनता मुख्यमंत्री को अपने बीच पाकर बेहद उत्साहित नजर आई। शर्मा का जगह-जगह मालाओं तथा फूल बरसाकर अभिनन्दन किया गया और जनता से मिले भरपूर स्नेह तथा अभिवादन को मुख्यमंत्री ने हाथ जोड़कर स्वीकार किया।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बारे में कहा कि वे विश्व के सबसे बड़े नेता हैं। भारत में पिछले 10 वर्षों में किए गए अभूतपूर्व कार्यों से जनता का उन पर पूरी तरह से विश्वास कायम है। उन्होंने कहा कि मोदी जी ने गरीब कल्याण, सीमा सुरक्षा, देश का विकास करने और आतंकवाद एवं नक्सलवाद को मिटाने के लिए ठोस कदम उठाए हैं, जिससे पूरी दुनिया में भारत का गौरव बड़ा है और विश्व भारत को उम्मीद भरी निगाहों से देख रहा है।

शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी केवल भ्रष्टाचार एवं तुष्टिकरण की राजनीति करती है। इस पार्टी ने केवल परिवारवाद को आगे बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जी की दादी श्रीमती इंदिरा गांधी से लेकर आज इस पीढ़ी तक राहुल गांधी जी गरीबी हटाओ का नारा दे रहे हैं, लेकिन इनका गरीब से कोई सरोकार नहीं है। इस देश में गरीब कल्याण के लिए नरेन्द्र मोदी जी न केवल सोचते हैं बल्कि विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं का संचालन कर गरीब की हर संभव मदद भी करते हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली की प्रचण्ड धूप में इतनी बड़ी संख्या में लोग बड़े उत्साह तथा उमंग के साथ अपना समर्थन देने आए हैं, जो यह दर्शाता है कि दिल्ली में 7 की 7 सीटें भारतीय जनता पार्टी बहुत बड़े मार्जिन के साथ जीतेगी। शर्मा ने रोड शो के दौरान भाजपा प्रत्याशी को अधिक से अधिक मतों से विजयी बनाने की अपील की।

(Udaipur Kiran) /संदीप/ईश्वर

Most Popular

To Top