Sports

हैदराबाद पर जीत बनाए रखेगी चेन्नइयन एफसी की प्लेऑफ उम्मीदें

ISL 2023-24-Chennaiyin FC vs Hdrabad FC

चेन्नई, 9 मार्च (Udaipur Kiran) । हैदराबाद एफसी और चेन्नइयन एफसी के बीच आज शाम जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में खेले जाने वाले मुकाबले के साथ इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2023-24 का मैचवीक 19 शुरू हो जाएगा।

चेन्नइयन एफसी ने रविवार को घरेलू मैदान पर खेले गए अपने पिछले मैच में ओडिशा एफसी को 2-1 से हराकर उलटफेर किया था, और 13 मैचों से चले आ रहे जगरनॉट्स के अपराजित सिलसिले को तोड़ दिया था। मरीना मचान्स 17 मैचों में 18 अंकों के साथ तालिका में 11वें स्थान पर हैं। हालांकि, तालिका में बदलाव हो रहे हैं और जीत उन्हें छठे स्थान पर मौजूद बेंगलुरू एफसी के बराबर 21 अंकों पर ले जाएगी। लिहाजा वे प्लेऑफ के लिए क्वालीफिकेशन हासिल करने की होड़ में हैं।

जहां तक हैदराबाद एफसी की बात है तो उसकी युवा ब्रिगेड के लिए शेष मैचों में कुछ दमखम दिखाने का अवसर है और क्लब अगले सीजन में कुछ उम्मीद कर सकता है। उन्होंने पिछले मैच में दो गोल से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी से 2-2 का ड्रा खेला।

चेन्नइयन एफसी के स्कॉटिश हेड कोच ओवेन कॉयल ने शुक्रवार को प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “पिछले चार मैचों में हमारा प्रदर्शन लगातार अच्छा रहा है। हमने केरला ब्लास्टर्स एफसी को हराया, मुम्बई को हरा सकते थे, ईस्ट बंगाल एफसी के खिलाफ हमने कई मौके बनाए। हम अच्छा खेल रहे हैं और ओडिशा एफसी के खिलाफ हमारा प्रदर्शन शानदार था।”

हैदराबाद एफसी के मुख्य कोच थांगबोई सिंग्टो ने मैच से पहले कहा, “युवा खिलाड़ी अपने कुछ सीनियरों के साथ कड़ी मेहनत कर रहे हैं। सारी मेहनत का फल आंतरिक रूप से मिला है। हम पर कोई दबाव नहीं है, लेकिन हां, एनईयूएफसी के खिलाफ परिणाम हमारे के लिए एक बड़ा प्रोत्साहन था।”

बता दें कि दोनों टीमों के बीच अब तक 9 मैच खेले गए हैं, जिसमें चेन्नइयन एफसी ने 4 और हैदराबाद एफसी ने 3 में जीत दर्ज की है, जबकि 2 मैच ड्रा रहे हैं।

(Udaipur Kiran)

Most Popular

Copyright © Rajasthan Kiran

To Top