Madhya Pradesh

खजुराहो लोकसभा सीट से सबसे अधिक मतों से जीत का रिकॉर्ड बनाएंगेः विष्णुदत्त शर्मा

खजुराहो लोकसभा सीट से सबसे अधिक मतों से जीत का रिकॉर्ड बनाएंगेः विष्णुदत्त शर्मा

– प्रदेश अध्यक्ष के समक्ष कांग्रेस के कई नेता भाजपा में हुए शामिल

भोपाल, 8 मार्च (Udaipur Kiran) । भाजपा ने विधानसभा चुनाव में खजुराहो लोकसभा क्षेत्र की सभी आठ सीटों पर शानदार जीत दर्ज की है। चुनाव केवल राजनीति से नहीं, देश की संस्कृति, स्वाभिमान और गरीब कल्याण की योजनाओं के आधार पर जीते जाते हैं। प्रत्येक बूथ का कार्यकर्ता पार्टी का प्रत्याशी बनकर विराट विजय हासिल करेगा। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में 10 वर्षों में देश में हर क्षेत्र में विकास हुआ है। उनकी मंशानुसार प्रत्येक बूथ पर 370 वोट बढ़ाने के कार्य को कार्यकर्ताओं के उत्साह से खजुराहो लोकसभा क्षेत्र में सबसे अधिक मतों से जीतने का रिकॉर्ड बनाएंगे।

यह बात भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने शुक्रवार को पन्ना जिले के लवकुश वाटिका में पन्ना एवं गुन्नौर विधानसभा के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही। इस दौरान कई कांग्रेस के नेताओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

खजुराहो लोकसभा का हर बूथ मोदी बूथ बनेगा

शर्मा ने कहा कि देश में प्रदेश संगठन को सबसे अच्छा संगठन माना जाता है। खजुराहो लोकसभा का हर बूथ को मोदी बूथ बनाया जाएगा। लोकसभा चुनाव की तैयारियां प्रारंभ हो गई हैं। हमें जिले से लेकर शक्ति केंद्र तक की रचना पर काम करना है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में ’मेरा बूथ सबसे मजबूत अभियान मोदी ने प्रारंभ किया था। इस अभियान के कारण मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव में भाजपा को 48 प्रतिशत से अधिक मत प्राप्त हुए हैं। अब हमें 10 प्रतिशत और वोट बढ़ाना है। पार्टी ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में विजय प्राप्त कर इतिहास बनाया है। इसी तरह अब लोकसभा चुनाव में भी जीत का इतिहास कायम करना है।

2047 में हम भारत को परम वैभव पर पहुंचाएंगे

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आज देश में विश्वास जागृत हुआ है और भारत में भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रहे है। अयोध्या में भगवान श्री रामलला विराजमान हुए है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में 2047 तक भारत विश्व गुरू बनेगा। वर्तमान में देश की राजनीति में बड़ा परिवर्तन हो रहा है। पार्टी नेता और कार्यकर्ता हारे हुए बूथों पर कार्य करेंगे और सभी बूथों पर भाजपा की जीत सुनिश्चित करेंगे। प्रधानमंत्री कहते हैं कि संगठन की ताकत व विचार के आधार पर ही हम जीत पाए हैं। पार्टी के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता यहां बूथ जीतने का संकल्प लेकर चुनाव अभियान में जुटेंगे।

कांग्रेस नेताओं ने ली पार्टी की सदस्यता

विष्णुदत्त शर्मा के समक्ष गुन्नौर से कांग्रेस के ब्लाक अध्यक्ष दुष्यंत सिंह बुन्देला, पन्ना के जिला महामंत्री रोहाणी प्रसाद उपाध्याय, राजपूत करणी सेना के जिलाध्यक्ष शनि राजा पवई खम्हरिया सहित करणी सेना के पदाधिकारी, कई जनपद सदस्य, सरपंचों और अल्पसंख्यक भाईयों ने भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास कार्यों से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। शर्मा ने सभी को अंगवस्त्र पहनाकर स्वागत किया।

इस दौरान मंच पर प्रदेश उपाध्यक्ष व संभाग प्रभारी मुकेश चतुर्वेदी, लोकसभा प्रभारी योगेश ताम्रकार, पूर्व मंत्री व विधायक बृजेन्द्र प्रताप सिंह, लोकसभा संयोजक सदानंद गौतम, जिला अध्यक्ष बृजेन्द्र मिश्रा, जयप्रकाश चतुर्वेदी, रामबिहारी चौरसिया, जिला पंचायत अध्यक्ष मीना राजे, मीना पाण्डे, संतोष यादव, सीता गुप्ता, रामअवतार पाठक सहित पूर्व जनप्रतिनिधि एवं जिला पदाधिकारी उपस्थित थे।

(Udaipur Kiran)

Most Popular

To Top