CRIME

जोधपुर में समलैंगिक संबंध के चलते प‍त्‍नी ने की पति की हत्‍या

0 0
Read Time:2 Minute, 34 Second


जोधपुर . जोधपुर में समलैंगिक संबंध के चलते एक पत्नी द्वारा पति की हत्या (Murder) करने का मामला सामने आया है. बताया गया कि कृषि विभाग के एएओ चरण सिंह की पत्नी सीमा ने अपनी बहनों और एक परिचित के साथ मिलकर चरण सिंह की हत्या (Murder) कर दी और शव के टुकड़े-टुकड़े कर नाले में फेंक दिया था. हालांकि पुलिस (Police) ने हत्या (Murder) के चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और महानगर मजिस्ट्रेट संख्या 5 के समक्ष पेश किया है.

पुलिस (Police) ने कोर्ट के समक्ष अर्जी देते हुए बताया कि अभी तक हत्या (Murder) में प्रयुक्त गए सामान को बरामद करना बाकी है. इसके चलते 5 दिन के पुलिस (Police) अभिरक्षा की आवश्यकता है, जिसे स्वीकार करते हुए कोर्ट ने सभी चारों आरोपियों को 5 दिन की पुलिस (Police) रिमांड पर पुलिस (Police) को सौंप दिया. दरअसल चरण सिंह की पत्नी सीमा की महिला के साथ समलैंगिक संबंध थे. जिनके चलते वह ससुराल नहीं जाना चाहती थी. चरण सिंह के विवाह को लंबा समय हो गया था, लेकिन गौना होना बाकी था. जिसको लेकर चरण सिंह अपनी पत्नी पर लगातार दबाव बना रहा था और सामाजिक मर्यादा के चलते वह अपने समलैंगिक संबंधों के बारे में किसी को बता नहीं पाई और उसने वह कदम उठा लिया जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता.

बनाड़ थाना अधिकारी अशोक आंजना ने बताया की हत्या (Murder) में प्रयुक्त किए गए ग्राइंडर और अन्य सामान बरामद कर लिए गए हैं. लेकिन वाहन बरामद करना बाकी है. इसके अलावा कुछ और सामान बरामद करने हैं. जिसको लेकर आज पुलिस (Police) ने रिमांड मांगा था और कोर्ट के चारों आरोपियों को पुलिस (Police) अभिरक्षा में पुलिस (Police) को सौंप दिया. फिलहाल पुलिस (Police) अब रिमांड के जरिए केस के सभी पहलूओं तक पहुंचना चाहेंगी, ताकि इस केस से जुड़े सभी राज सामने आ सके.

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleppy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Click to comment

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top