West Bengal

पत्नी ने पति को घर में बंद कर लगाई आग

fire 01

बीरभूम, 16 मई (Udaipur Kiran) । बीरभूम जिले के नलहाटी थाने के छोटा हजारपुर गांव में एक पत्नी के खिलाफ अपने पति को घर में बंद कर बाहर से आग लगाने की शिकायत दर्ज करायी गयी है। रविवार को नलहाटी थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है। आग से पूरा घर जलकर नष्ट हो गया। मोटरसाइकिलें और फर्नीचर जलकर राख हो गए। लेकिन पति बच गया। इस घटना में तकरीबन दो लाख रुपए का नुकसान हुआ है।

घर के मालिक मन्नार शा ने आरोप लगाया कि शनिवार रात वह घर के अंदर सो रहे थे। उसी वक्त उनकी पत्नी रोजिना बीबी ने बाहर से दरवाजा बंद कर घर में आग लगा दिया। देखते ही देखते पूरा घर काले धुएं से भर गया। आग ने धीरे-धीरे पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया। घर का एक सामान जलने लगा। इसी बीच आग का धुआं देख स्थानीय लोग दौड़ पड़े। उन्होंने सबसे पहले बाल्टी, बर्तन और पानी से आग बुझाने की कोशिश की। बाद में अग्निशमन विभाग को सूचना दी गई।

दमकल की एक गाड़ी ने जाकर आग पर काबू पाया। स्थानीय निवासियों द्वारा व्यक्ति को बचाया गया। शख्स का आरोप है कि उसकी पत्नी ने ही आग लगाई और भाग गई। आग लगने के बाद आरोपित रोजिना बीबी स्थानीय लोगों को नहीं दिखी। नलहाटी थाने की पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। (Udaipur Kiran) /धनंजय

Most Popular

To Top