Uttar Pradesh

रेवती रमण सिंह के बहस करने पर पुलिस उन्हें ले गई थाने

 गाड़ी में रेवती रमण सिंह

प्रयागराज, 25 मई (Udaipur Kiran) । नगर के मुस्लिम बाहुल्य इलाका करेली के 60 फीट रोड पर स्थित लेखपाल प्रशिक्षण विद्यालय को मतदान केंद्र बनाया गया है। पोलिंग बूथ पर कुछ अराजक तत्वों की पुलिस से बहस हो गई। पूर्व सांसद रेवती रमण सिंह मौके पर पहुंचे। जहां एसीपी अतरसुइया ने पेपर चेक कर वाहन को अंदर खड़ा कराया। इस बीच रेवती रमण सिंह से बहस हुई तो पुलिस उनको थाने लेकर आई।

रेवती रमण सिंह का आरोप है कि यहां कुछ ऐसी शिकायतें मिल रही थीं कि पुलिस द्वारा मुसलमानों को वोट देने से रोका जा रहा है। उन्होंने मतदाताओं और बीएलओ को बूथ से हटाने का आरोप लगाया। जिस पर कांग्रेस प्रत्याशी उज्ज्वल रमण सिंह के पिता पूर्व सांसद कुंवर रेवती रमण सिंह इसकी शिकायत करने करेली मतदान केंद्र पहुंच गए। जहां बहस के दौरान पुलिस उन्हें लेकर थाने चली आई।

पूर्व सांसद कुंवर रेवती रमण सिंह को पुलिस के हिरासत में होने की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई। इसके बाद बड़ी संख्या में सपा और कांग्रेस कार्यकर्ता करेली थाने पहुंच गए और कार्रवाई का विरोध करने लगे। अंदर किसी को जाने नहीं दिया गया। इस बारे में फोन पर किसी से वार्ता भी नहीं हो सकी।

(Udaipur Kiran) /विद्या कान्त/सियाराम

Most Popular

To Top