Uttar Pradesh

जीत की ओर बढ़ रहें हम, 400 पार करके ही लेंगे दम : केशव प्रसाद मौर्य

जीत की ओर बढ़ रहें हम, 400 पार करके ही लेंगे दम : केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ, 25 मई (Udaipur Kiran) । उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने छठे चरण के मतदाताओं से जनहित एवं राष्ट्रहित के लिए समर्पित सरकार को चुनने के लिए वोट करने की अपील की है। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि लोकसभा चुनाव के 6वें चरण में 58 में सर्वाधिक सीटें भाजपा गठबंधन जीत रहा है।

उन्होंने कहा कि यूपी की 14 सीटों में आज फिर तीसरी बार मोदी सरकार बनाने के लिए मतदान हो रहा है। 4 जून को 400 पार। उपमुख्यमंत्री ने विपक्ष को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि जीत की ओर बढ़ रहे हैं हम, 400 पार करके ही लेंगे दम।

उप मुख्यमंत्री ने उत्तर प्रदेश सहित देश की सभी लोकसभाओं के समस्त मतदाताओं से आवाहन व अपील की है कि आप सभी अपने मताधिकार की ताकत को पहचाने और जनहित एवं राष्ट्रहित के लिए समर्पित सरकार को चुनें, जिससे भारत भविष्य के उज्ज्वल सपनों को साकार कर सके और वैश्विक पटल पर आत्मनिर्भर, सशक्त और समृद्ध राष्ट्र के रूप में स्थापित हो, भारत वसुधैव कुटुम्बकम् की अपनी मूल संस्कार तथा विचारधारा को पूर्ण कर सके इसके लिए गर्व के साथ अपना वोट करें और लोकतंत्र के सबसे बड़े उत्सव में सहभागी बनें।

केशव प्रसाद मौर्य ने सोशल मीडिया एकाउंट एक्स पर लिखा कि वोट करना आपका अधिकार भी है और कर्त्तव्य भी है, वोट अवश्य करें। उन्होंने लिखा भाजपा जो कहती है, वो करती है। राम मंदिर से लेकर 370 तक इसका सबूत है। भाजपा ग़रीबों किसानों युवाओं महिलाओं के साथ, गुंडों अपराधियों भ्रष्टाचारियों के खिलाफ।

उप मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों के साथ-साथ विशेषकर प्रयागराज वासियों से अपील की है कि आप अपने मतदान केंद्र पर जाकर कमल के फूल का बटन दबाकर भाजपा को वोट करें और तीसरी बार मोदी सरकार का चुनाव करें और प्रचंड बहुमत से भाजपा को अपना आशीर्वाद दें और फिर से मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाएं।

(Udaipur Kiran) /बृजनन्दन/मोहित

Most Popular

To Top