Uttar Pradesh

मोहनलालगंज के मतदाता कह रहे हैं ‘मैं हूं मोदी का परिवार’ : कौशल किशोर

कौशल किशोर

लखनऊ, 20 मई (Udaipur Kiran) । उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पांचवें चरण की मोहनलालगंज सीट से भाजपा के प्रत्याशी कौशल किशोर ने मतदान किया। मतदान करने के बाद कौशल किशोर ने कहा कि ‘मैं हूँ मोदी का परिवार’। मोहनलालगंज लोकसभा क्षेत्र का जन-जन यही कह रहा है। इसी भाव से मतदाता अपने-अपने मत का प्रयोग कर रहे हैं।

भाजपा प्रत्याशी कौशल किशोर ने मतदान दिवस पर अपराह्न एक बजे के बाद बढ़े मत प्रतिशत पर प्रसन्नता जाहिर किया। कौशल किशोर ने कहा कि मोहनलालगंज क्षेत्र के मतदाता भाजपा की जीत के लिए मतदान कर रहे हैं। उनके घर से निकलने और मतदान करने का सिलसिला जारी है। इस बार पुन: मोहनलालगंज क्षेत्र में कमल का फूल खिलने जा रहा है। देश में तीसरी बार मोदी सरकार भी बनने जा रही है।

मोहनलालगंज लोकसभा क्षेत्र में आने वाले पांच विधानसभा क्षेत्रों के विधायकों से भाजपा प्रत्याशी कौशल किशोर शत-प्रतिशत मतदान कराने को वार्ता किया। भाजपा प्रत्याशी कौशल किशोर अपने लोकसभा क्षेत्र के प्रमुख कार्यकर्ताओं से एक-एक कर वार्ता कर रहे है। लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं को मतदान की अपील करते हुए भाजपा प्रत्याशी सीधा संवाद कर रहे हैं।

(Udaipur Kiran) /राजेश

Most Popular

To Top