Chhattisgarh

विस अध्यक्ष ने प्राकृतिक चिकित्सा और योग सेंटर का किया शुभारंभ

विधानसभा अध्यक्ष एवं विधायक डॉ. रमन सिंह।

राजनांदगांव/रायपुर, 26 मई (Udaipur Kiran) । छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष एवं विधायक डॉ. रमन सिंह रविवार को राजनांदगांव प्रवास पर पहुंचे। यहां उन्होंने एक निजी होटल में प्राकृतिक चिकित्सा और योग सेंटर का शुभारंभ किया। वहीं अपने निवास कार्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओं और आम जनों से मुलाकात की। इस दौरान डाॅ. रमन सिंह ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि आगामी चार जून को राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र की मतगणना होगी, जिसमें भाजपा उम्मीदवार संतोष पांडे अच्छे वोटों से विजयी होंगे।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की पूरी 11 सीटें भारतीय जनता पार्टी जीतेगी। देश में 400 से ज्यादा लोकसभा की सीटें भारतीय जनता पार्टी और उनके सहयोगी मिलकर जीतेंगे। राजनांदगांव जिले के आबकारी विभाग में पदस्थ उप निरीक्षक द्वारा शराब कोचियों से प्रतिपेटी 200 रुपये कमीशन लेने के आरोप के मामले में डॉ. रमन सिंह ने कहा कि राजनांदगांव में कोचिया नाम का जीव अब नहीं दिखेगा। इसके लिए पुलिस को सख्ती के साथ निर्देश दिए गए हैं, जो कार्रवाई के रूप में दिखाई दे रहा है और आगे भी दिखेगा।

डॉ. रमन सिंह ने राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज में लगातार चिकित्सकों के इस्तीफे के मामले को लेकर कहा कि राजनांदगांव में दिक्कत काफी दिनों से है। मुझे लगता है कि दूसरे मेडिकल कॉलेज में जो डॉक्टर को वेतन मिलता है उसके तुलनात्मक राजनांदगांव में वेतन कम मिलने की वजह से ऐसी गतिविधियां हो रही है। इसे हम ठीक कर लेंगे। इस दौरान जिला भाजपा के अध्यक्ष रमेश पटेल सहित भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

(Udaipur Kiran) / चंद्रनारायण शुक्ल/गायत्री

Most Popular

To Top