CRIME

गैस एजेंसी संचालक को रौंदने का वीडियो वॉयरल, मुकदमा दर्ज

व्यापारी को रौंदते हुए फार्च्यूनर
व्यापारी को रौंदते हुए फार्च्यूनर

17 मई की घटना, 23 मई को वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जगी

झांसी, 24 मई (Udaipur Kiran) । सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में फॉर्च्यूनर कार से एक गैस एजेंसी संचालक को बुरी तरह रौंदा गया। बैक करते हुए पूरी कार उसके ऊपर से निकाल दी। जब एजेंसी संचालक चिल्लाया, तो आरोपी ने गाली देते हुए दोबारा से फॉर्च्यूनर चढ़ा दी। चीखें सुनकर आसपास के लोग दौड़कर पहुंचे और किसी तरह कार को रुकवाया। बिजनेसमैन को नीचे से निकाला। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल, बिजनेसमैन की हालत नाजुक बनी हुई है। करीब 4 मिनट से ज्यादा समय का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वॉयरल हो रहा है। हालांकि पुलिस ने मामले को उछलते देख तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना 17 मई की बताई जा रही है, लेकिन वीडियो 23 मई को सामने आया है। वीडियो देखकर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

राजेंद्र कुमार गुप्ता (70) प्रेमगंज के रहने वाले हैं। वह बुंदेलखंड गैस एजेंसी के मालिक हैं। उनके बेटे मनीष गुप्ता ने बताया-17 मई की शाम को पिता राजेंद्र कुमार घर से घूमने के लिए हीरोज ग्राउंड की ओर जा रहे थे। जब वे प्रेमगंज में जैन डेयरी के पास पहुंचे, तो यूपी-93 एएफ 5100 नंबर की फॉर्च्यूनर पहले से खड़ी थी। जैसे ही पिता फॉर्च्यूनर के पास से निकले, तो ड्राइवर ने फॉर्च्यूनर को बैक करते हुए पिता को टक्कर मार दी। पिता चिल्लाए तो ड्राइवर ने एक बार फॉर्च्यूनर रोकी, लेकिन अगले ही पल बैक करने लगा। पिता को फॉर्च्यूनर से घसीटते हुए काफी दूर ले गया। फिर पूरी फॉर्च्यूनर पिता के ऊपर चढ़ा दी। उसके पिता चिल्लाए, तो आरोपी ने दोबारा से गाड़ी चढ़ा दी। हादसा देख लोग चिल्लाते हुए ड्राइवर के पास पहुंचे। दरवाजा खोलकर उसको नीचे उतारा। थोड़ी देर बाद गाड़ी को पीछे कर पिता को बाहर निकाला गया।

6 दिन से आईसीयू में है भर्ती

हादसे में राजेंद्र गुप्ता बुरी तरह से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने उनको अस्पताल में भर्ती करा दिया। बेटा का कहना है कि छह दिनों से पिता निजी अस्पताल के आईसीयू में एडमिट है। गुरुवार को तहरीर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।

बेटे का आरोप

बेटे का आरोप है कि फॉर्च्यूनर के ड्राइवर ने जानबूझकर पिता के ऊपर गाड़ी चढ़ाई, जबकि पुलिस ने साधारण धाराओं में केस दर्ज कर लिया। आज डीआइजी और एसएसपी को घटना के बारे में बताएंगे।

(Udaipur Kiran) /महेश/राजेश

Most Popular

To Top