HEADLINES

वी20 की 1,00,000 से अधिक प्री-बुकिंग की गई

0 0
Read Time:3 Minute, 33 Second

नई दिल्ली
इनोवेटिव ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड विवो ने पिछले सप्ताह अपने बहुप्रतीक्षित विवो वी-20 के लॉचिंग की घोषणा करते हुए इसके लिए प्री-बुकिंग शुरू की थी. वीवो के कैमरा फोकस्ड वी-सीरीज पोर्टफोलियो के नए स्मार्टफोन विवो वी-20 को विवो वी सीरीज स्मार्टफोन के पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए ग्राहकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है. विवो वी-20 के लांच के सिर्फ 6 दिनों में यानि 18 अक्टूबर 2020 तक इस स्मार्टफोन के लिए कंपनी को 1 , 0 से अधिक प्री-बुकिंग प्राप्त हो चुकी है.

विवो इंडिया के ब्रांड स्ट्रेटेजी डायरेक्टर निपुन मार्य ने कहा, वी सीरीज में हमारे नवीनतम फ्लैगशिप के लिए ग्राहकों की ओर से इस रिकॉर्ड-ब्रेकिंग प्रतिक्रिया को देखकर हमें खुशी हो रही है. यह हमारे निरंतर ग्राहक केंद्रित दृष्टिकोण और उपभोक्ताओं की बढ़ती जरूरतों के अनुसार स्मार्टफोन तैयार करने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है. इसके अल्ट्रा-स्लिम डिजाइन और भारत के पहले 44एमपी आई ऑटो फोकस सेल्फी के साथ हम आशा करते हैं कि विवो वी-20 भारतीय उपभोक्ताओं को बेहद उत्साहित करेगा. हम अपने प्रशंसकों के आभारी हैं जो हम पर भरोसा करते रहे हैं.

भविष्य में भी हम उन्हें सार्थक इनोवेशंस के जरिए खुश करते रहेंगे. डिलाइट एवरी मोमेन्ट के लिए डिज़ाइन किया गया वी-20 अपने सेगमेंट में पहली बार 44एमपी आई-ऑटो फ़ोकस सेल्फी कैमरा को स्पोर्ट करता है जो आपके सेल्फी और व्लॉगिंग के अनुभव को एक नए स्तर पर ले जाने का वादा करता है. वी-20 डिवाइस सिर्फ 7.38 मिमी* का है और 2020 में लॉन्च किए गए 20-30 हजार रुपए के स्मार्टफोन्स की श्रेणी में भारत का सबसे पतला स्मार्टफोन होने का दावा करता है.

वी-20 एक शानदार स्मार्टफोन है जो किसी अन्य स्मार्टफोन की तुलना में अपनी स्लिमनेस और परफेक्ट फिनिश के साथ ही सनसेट मेलोडी जैसे मंत्रमुग्ध करने वाले रंगों के जरिए स्मार्टफोन के डिजाइन को कई गुना अधिक आकर्षक बना देता है. वीवो वी-20 स्मार्टफोन की बिक्री 20 अक्टूबर 2020 से विवो इंडिया ई-स्टोर और फ्लिपकार्ट के साथ ही भारत के सभी मेनलाइन पार्टनर रिटेल स्टोर्स पर शुरू हो रही है. इसके साथ ही ग्राहकों को आकर्षक ऑफर्स भी मिलेंगे.

वी20 की 1, , 0 से अधिक प्री-बुकिंग की गई .

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Click to comment

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top