Delhi

अज्ञात वाहन ने घोड़ा बग्गी में मारी टक्कर, एक की मौत

नई दिल्ली, 10 मार्च (Udaipur Kiran) । सोनिया विहार इलाके में शनिवार देर रात एक अज्ञात वाहन ने घोड़ा बग्गी में टक्कर मार दी। बग्गी चलाने वाला कपिल टक्कर लगते ही बग्गी से कूद गया जबकि उसके साथ काम करने वाला 14 साल का किशोर विक्की गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे पास के अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाने से हुई मौत का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस फरार वाहन चालक की पहचान करने में जुटी है।

विक्की परिवार के साथ राणा बाग लोनी गाजियाबाद में रहता था। उसके परिवार में मां के अलावा अन्य सदस्य हैं। वह इलाके के रहने वाले एक घोड़ा बग्गी वाले के साथ शादियों में काम करता था। शनिवार रात वह एक शादी समारोह से वापस घर आ रहा था। वह बग्गी में लेटा हुआ था जबकि कपिल बग्गी चला रहा था।

देर रात करीब तीन बजे वह बग्गी से खजूरी पुश्ता के पास पहुंचा। तभी एक अज्ञात वाहन ने घोड़ा बग्गी को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही कपिल बग्गी से कूद गया जबकि विक्की हादसे में बुरी तरह घायल हो गया। उसे तुरंत पास के अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों से उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस आरोपित चालक की पहचान करने में जुटी है।

(Udaipur Kiran) / अश्वनी/प्रभात

Most Popular

To Top