HEADLINES

केन्द्रीय गृहमंत्री मंगलवार को तेलंगाना में करेंगे विजय संकल्प सभा

केंद्रीय गृहमंत्री 

हैदराबाद, 11 मार्च (Udaipur Kiran) । तेलंगाना राज्य की 17 लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों में अधिक से अधिक सीटों पर जीत का लक्ष्य लेकर भारतीय जनता पार्टी चुनाव में अपनी ताकत झाेंकने के लिए तैयार है। इसी क्रम में केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह मंगलवार को एक दिवसीय दौरे पर तेलंगाना आ रहे हैं। वे यहां एक विजय संकल्प सभा के अलावा कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

प्रदेश भाजपा ने सोमवार को एक बयान जारी कर बताया कि केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह मंगलवार सुबह 11 बजे चारमीनार स्थित ऐतिहासिक श्री भाग्यलक्ष्मी मंदिर में विशेष पूजा व दर्शन करेंगे। इसके बाद दोपहर बजे 12.30 बजे इम्पीरियल गार्डन में सोशल मीडिया वारियर्स के साथ बैठक कर उन्हें दिशा-निर्देश देंगे। इस बैठक में बाद केंद्रीय पर्यटन, संस्कृति मंत्री व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष जी. किशन रेड्डी की अध्यक्षता में आयोजित होने वाली विजय संकल्प सभा में शाह दोपहर 2 बजे नगर के लाल बहादुर स्टेडियम (एलबी स्टेडियम) में उपस्थित होंगे।वे पोलिंग बूथ स्तर के अध्यक्षों व अन्य पदाधिकारियों को भी संबोधित करेंगे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह इस दौरान तेलंगाना में भाजपा कार्यकर्ताओं से जीत के लिए पार्टी की रणनीति को साझा करने के साथ जरूरी टिप्स भी देंगे।

केन्द्रीय मंत्री शाह की बैठक को सफल बनाने के लिए भाजपा मुख्यालय श्यामाप्रसाद मुखर्जी भवन में केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी ने दो दिन से विभिन्न लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। भाजपा की विजय संकल्प सभा में भाजपा संसदीय बोर्ड सदस्य व सांसद डॉ. के. लक्ष्मण, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व तेलंगाना प्रभारी तरुण चुघ, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व तेलंगाना प्रभारी (संगठन) सुनील बंसल, भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डीके अरुणा, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद बंडी संजय, भाजपा विधायक दल के नेता एलेटी महेश्वर रेड्डी, राज्य विधान परिषद दल के नेता एवीएन रेड्डी, भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य एपी जितेंदर रेड्डी, भाजपा एलेक्शन मैनेजमेंट कमेटी के चेयरमैन व मल्काजगिरी लोकसभा उम्मीदवार इटाला राजेंद्र के अलावा भाजपा के पदाधिकारी व केंद्रीय मंत्री मौजूद रहेंगे।

भाजपा लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की पहली सूची कर जारी कर चुकी है। इसमें आदिलाबाद लोकसभा संसदीय चुनाव क्षेत्र को छोड़कर अन्य तीन चुनाव क्षेत्र में केंद्रीय मंत्री किशन रेड्डी को सिकंदराबाद से, धर्मापुरी अरविंद को निजामाबाद से और पूर्व भाजपा अध्यक्ष बंदी संजय को करीमनगर से फिर से चुनाव मैदान में उतारा है। पार्टी सूत्रों के अनुसार सोमवार देर शाम तक उम्मीदवारों की दूसरी सूची भी जारी हो सकती है।

हिन्दुस्तान समाचार / नागराज

Most Popular

Copyright © Rajasthan Kiran

To Top