Uttrakhand

कन्या गुरुकुल की दो छात्राओं को राष्ट्रीय हॉकी चैम्पियनशिप के लिए चयन

हरिद्वार, 07 मार्च (Udaipur Kiran) । गुरुकुल कांगड़ी समविश्वविद्यालय के कन्या गुरुकुल परिसर की दो छात्राओं का 14वीं नेशनल सीनियर हॉकी चैम्पियनशिप के लिए चयन हुआ है। उत्तराखंड हॉकी के महासचिव नरेन्द्र सिंह बाफोला ने इस बात की पुष्टि पत्र के माध्यम से की है।

कन्या गुरुकुल परिसर की कोर्डिनेटर प्रो. सुचित्रा मलिक ने चयनित छात्राओं प्रीति शर्मा तथा स्वाति कटारिया को बधाई दी। विश्वविद्यालय कुलपति प्रो. सोमदेव शतान्शु ने कहा कि गुरुकुल की बेटियों ने अपने हुनर के बल पर समाज में बेहतर मुकाम हासिल किया है। आज के बदले परिवेश में बेटियां खेल के क्षेत्र में ऊचांइयां प्राप्त करके अपने करियर को संवार रही है। कुलसचिव प्रो. सुनील कुमार ने इस अवसर पर कहा कि युवाओं मे प्रतिभाओं की कमी नहीं है, आज बेटियां किसी भी क्षेत्र में बेटों से कम नहीं है।

शारीरिक शिक्षा एवं खेल विभाग के प्रभारी डॉ. अजय मलिक तथा एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. शिवकुमार चौहान ने चयनित प्रीति शर्मा तथा स्वाति कटारिया को नेशनल चैम्पियनशिप तथा हल्द्वानी मंे चल रहे प्रशिक्षण कैम्प की बधाई दी। कन्या गुरुकुल परिसर की डॉ. बिन्दु मलिक, हिमानी शर्मा, प्रो. मुदिता अग्हिोत्री, प्रो. सीमा शर्मा, प्रो. नमिता जोशी आदि ने भी शुभकामनाएं दी है।

(Udaipur Kiran) / रजनीकांत/रामानुज

Most Popular

Copyright © Rajasthan Kiran

To Top