CRIME

दो गोवंश तस्करी के प्रयास विफल, 30 गोवंश को बचाया गया

उधमपुर, 08 मार्च (Udaipur Kiran) । उधमपुर पुलिस ने दो विभिन्न स्थानों पर नाकों के दौरान दो वाहनों को जब्त कर 30 गोवंश को बचाया है।

पुलिस पोस्ट टिकरी की टीम ने एक और गोवंश तस्करी के प्रयास को विफल कर दिया, जिसमें 11 गोवंश को बचाया गया। इस संबंध में पुलिस वाहन नंबर (जे.के,02,ए.एन-8175) को टिकरी नाकापॉइंट से जब्त कर लिया गया। आरोपी ड्राइवर जिसकी पहचान मोहम्मद असलम पुत्र मोहम्मद हनीफ निवासी अनंतनाग के रूप में की गई है, को गिरफ्तार कर लिया गया। इस संबंध में, कानून की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी पुलिस स्टेशन रैंबल में दर्ज की गई है।

वहीं पुलिस ने गोवंश तस्करी का एक और प्रयास विफल कर दिया गया, जिसमें पुलिस स्टेशन रैंबल की पुलिस टीम ने नाका पॉइंट फलाटा पर वाहन नंबर जेके14जे-9177 वाले वाहन से 19 गोवंश को बचाया। इस संबंध में पुलिस वाहन चालक जिसकी पहचान मोहम्मद याकूब पुत्र मोहम्मद शरीफ निवासी रेलवे कॉलोनी, उधमपुर के रूप में की गई को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया। सभी गोवंश को मुक्त करा लिया गया और वाहन जब्त कर लिया गया।

इस संबंध में कानून की संबंधित धाराओं के तहत एक और मामला पीएस रैंबल में दर्ज किया गया है और दोनों मामलों की आगे की जांच चल रही है।

(Udaipur Kiran) /रमेश

Most Popular

Copyright © Rajasthan Kiran

To Top