Bihar

भाजपा नेता योगेंद्र मंडल के निधन पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

शोकसभा में शामिल भाजपा कार्यकर्ता
शोकसभा में शामिल भाजपा कार्यकर्ता

भागलपुर, 10 मार्च (Udaipur Kiran) । जिले के कहलगांव प्रखंड क्षेत्र के पक्कीसराय बाजार में दिवंगत भाजपा नेता सह पीरपैंती विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी योगेंद्र मंडल के आकस्मिक निधन पर भाजपा ने रविवार को वृन्दावन हॉल मे श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया । श्रद्धांजलि सभा में पहले उनके आत्मा की शांति के लिये दो मिनट का मौन रखकर भगवान से प्रार्थना किया गया। इसके बाद उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित किया गया, जिसकी अध्यक्षता जिला अध्यक्ष संतोष कुमार ने किया।

भाजपा जिला अध्यक्ष संतोष कुमार ने कहा कि भाजपा को मजबूत करने में योगेंद्र मंडल ने अपना सर्वस्व न्योछावर कर दिया था। ऐसे समर्पित नेताओं के दम पर ही आज भाजपा इस मुकाम पर पहुंची है।

पीरपैंती विधायक ई ललन पासवान ने कहा कि यह भाजपा के लिए एक बड़ी क्षति है, क्योंकि योगेंद्र मंडल ने हमें हमेशा के लिए छोड़ दिया है। हम उनसे और उनकी राजनीति की शैली से बहुत कुछ सीखते थे। वरिष्ठ भाजपा नेता अभय वर्मन और सज्जन अवस्थी ने कहा कि यह मेरे लिए पारिवारिक व व्यक्तिगत क्षति है। उन्होंने शोक व्यक्त करते हुए उनके परिजन को दुःख के इस घड़ी में साहस देने का ईश्वर से प्रार्थना की है।

(Udaipur Kiran) /बिजय/चंदा

Most Popular

To Top