Bihar

बिहार में आज अमित शाह दो और जेपी नड्डा तीन चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

अमित शाह की फाईल फोटो

पटना, 26 मई (Udaipur Kiran) । लोकसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान संपन्न होने के बाद एनडीए ने अब सातवें चरण में अपने प्रत्याशियों को जीताने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को बिहार में दो चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा काराकाट, आरा और नालंदा में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज दोपहर 12:30 बजे काराकट लोकसभा क्षेत्र में आने वाले औरंगाबाद में स्थित नीमा स्पोटर्स ग्रांड में जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां से वह सासाराम के लिए रवाना हो जायेंगे। सासाराम लोकसभा क्षेत्र के कैमूर जिले में जगजीवन स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करेंगे।

वहीं भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की जहानाबाद, आरा और नालंदा में चुनावी सभा होगी। जगत प्रकाश नड्डा 12:15 बजे जहानाबाद, भोजपुर के आरा में दो बजे और नालंदा जिला के बिहारशरीफ में 4:10 में जनसभा को संबोधित करेंगे।

बहरहाल लोकसभा चुनाव का सातवां चरण बिहार के लिए खास है. अंतिम चरण में एनडीए और इंडीगठबंधन के शार्ष नेता अपने प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभा करेंगे.

(Udaipur Kiran) / चंदा/गोविन्द

Most Popular

To Top