Madhya Pradesh

सागर: बस और ट्रक की टक्कर में तीन की मौत, 42 यात्री घायल

सागर। बस और ट्रक की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। 

सागर, 7 मार्च (Udaipur Kiran) । जिले के खुरई के समीप गुरुवार सुबह यात्री बस और ट्रक की आमने-सामने से टक्कर हो गई। हादसे में बस का आगे का हिस्सा चकनाचूर हो गया एक महिला समेत दोनों ड्राइवरों की मौके पर ही मौत हो गई। 42 यात्री घायल हैं। सभी को खुरई सिविल अस्पताल पहुंचाया है।

जानकारी के अनुसार सागर ट्रांसपोर्ट की बस गुरुवार सुबह बीना से सागर जा रही थी। 32 सीटर बस में 70 से ज्यादा लोग थे। खुरई के समीप खिमलासा रोड पर धांगर गांव के मेनसी तिराहा पर सुबह करीब 9.30 बजे बस सामने से आ रहे ट्रक में जा घुसी। दुर्घटना में बसाहारी गांव निवासी यात्री सावित्री कुर्मी, चंदामऊ निवासी ट्रक चालक अनीस खान और रामसागर निवासी बस ड्राइवर इकबाल की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने घायलों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी।

ग्रामीणों से सूचना मिलने पर खुरई देहात थाना पुलिस और 6 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची। घायलों को खुरई सिविल अस्पताल भेजा गया। 20 से ज्यादा ऐसे लोगों को मामूली चोट आई है। घायलों ने बताया कि ड्राइवर ने बस को बचाने का प्रयास किया, लेकिन रास्ता संकरा होने की वजह से भीषण टक्कर हो गई। बस में सवार अधिकांश यात्री खिमलासा और बसाहरी गांव के बताए जा रहे हैं। खुरई बीएमओ डॉ. शेखर श्रीवास्तव ने बताया कि सिविल अस्पताल में 38 घायलों को लाया गया था। इनमें से दो की हालत गंभीर होने पर सागर जिला अस्पताल रेफर किया है।

(Udaipur Kiran) / केशव दुबे

Most Popular

Copyright © Rajasthan Kiran

To Top