Madhya Pradesh

यह लोकसभा चुनाव धर्म-अधर्म के बीच, पूर्व से अधिक मेहनत करें कार्यकर्ताः जामवाल

यह लोकसभा चुनाव धर्म-अधर्म के बीच, पूर्व से अधिक मेहनत करें कार्यकर्ताः जामवाल

– क्षेत्रीय संगठन महामंत्री ने खंडवा में खण्डवा एवं बुरहानपुर की लोकसभा बैठक को किया संबोधित

खंडवा, 9 मार्च (Udaipur Kiran) । भारतीय जनता पार्टी 2047 तक भारत को विकसित बनाने के लक्ष्य को लेकर कार्य कर रही है। यह लोकसभा चुनाव धर्म और अधर्म के बीच है। कार्यकर्ताओं की मेहनत से विधानसभा चुनाव में पार्टी को ऐतिहासिक बहुमत मिला है। नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने और प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटें जीतने के लिए पिछले चुनावों से अधिक मेहनत कार्यकर्ताओं को करनी होगी। कार्यकर्ता गरीब कल्याण की योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाएं और घर-घर संपर्क के दौरान प्रधानमंत्री मोदी की तरफ से जनता को राम-राम जरूर कहें।

यह बात भाजपा के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल ने शनिवार को खंडवा में खण्डवा एवं बुरहानपुर की लोकसभा बैठक को संबोधित करते हुए कही। बैठक को प्रदेश के उप मुख्यमंत्री व इंदौर क्लस्टर प्रभारी जगदीश देवड़ा ने भी संबोधित किया।

पार्टी की सबसे बड़ी ताकत हैं कार्यकर्ता, यही चुनाव जिताते हैं

जामवाल ने कहा कि पार्टी की सबसे बड़ी ताकत हमारे कार्यकर्ता होते हैं। कार्यकर्ताओं की मेहनत से ही पार्टी चुनाव जीतती है और सरकार बनाती है। कार्यकर्ता अगले लोकसभा चुनाव में पार्टी की सभी 29 लोकसभा सीटों पर विजय दिलाने के लिए प्राणपण से जुट जाएं। पार्टी ने खंडवा से अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है, लेकिन कार्यकर्ता के लिए तो कमल का फूल ही चुनाव चिन्ह होता है। हमें भारी मतों से प्रत्याशी को जिताकर लोकसभा में कमल खिलाना है।

हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने घर-घर संपर्क करें

उन्होंने कहा कि देशवासियों के लिए बड़े गर्व का का विषय है कि प्रधानमंत्री मोदी के रूप में हमें एक ऐसा जनसेवक मिला है, जो सत्ता के साथ संगठन में भी अपनी भूमिका अदा करते हैं। 10 वर्षों के कार्यकाल में प्रधानमंत्री मोदी ने देश की दशा एवं दिशा को बदला है। आज हम आधुनिक युग की ओर प्रवेश कर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने हमारे देश का सम्मान विश्व में ऊंचा किया है। यह सम्मान पूरे देशवासियों का सम्मान है। प्रधानमंत्री मोदी ने हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने का जो मंत्र दिया है, उसे पूरा करने के लिए घर-घर संपर्क करें। प्रधानमंत्री ने पिछले दस वर्षों के कार्यकाल में देश सुशासन, विकास के नए कीर्तिमान स्थापित किया है। पार्टी कार्यकर्ता गरीब कल्याण की योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने के लिए कार्य करें।

प्रधानमंत्री ने निःशुल्क कोरोना टीके की सौगात दीः देवड़ा

बैठक को संबोधित करते हुए इंदौर क्लस्टर प्रभारी एवं प्रदेश के उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने हर देशवासियों को निःशुल्क कोरोना टीके की सौगात दी है। गरीबों को निःशुल्क अनाज देने की जो योजना चला रहे हैं। हमें लोकसभा चुनाव के दौरान जनता के बीच जाना है, लाभार्थियों के पास जाना है। प्रधानमंत्री श्री मोदी जी ने देश की दशा और दिशा को बदला है।

(Udaipur Kiran)

Most Popular

To Top