CRIME

युवक की गोली मारकर हत्या, कुल्हाड़ी से गर्दन पर किए प्रहार

युवक की गोली मारकर हत्या

फिरोजाबाद, 25 मई (Udaipur Kiran) । थाना सिरसागंज क्षेत्र में शनिवार को एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली मारने के बाद कुल्हाड़ी से कई वार किए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है। मृतक के भाई की तहरीर पर नामजद मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। घटना पुरानी रंजिश में हुई है।

घटना सिरसागंज थाना क्षेत्र के सोथरा रोड की है। नगला खंगर थाना के नगला गुलाल गांव निवासी कमलेश (50) बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहा था। तभी सिरसागंज थाना क्षेत्र के सोथरा रोड पर बदमाशों ने पहले कार से उसकी बाइक ने टक्कर मारी। उनके गिरने के बाद दो गोली मारी। वह जीवित न बचे, इसके लिए गोली मारने के बाद बदमाशों ने कुल्हाड़ी से उसकी गर्दन पर कई वार किए। इससे कमलेश लहूलुहान होकर वहीं गिर गया। कुछ ही पलों में उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कुंवर रणविजय सिंह, सीओ प्रवीन कुमार और थाना प्रभारी वैद्यनाथ सिंह पुलिस टीम के साथ पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण करके जानकारी ली। पुलिस टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्रित किए हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

इस सम्बंध में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रण विजय सिंह ने बताया कि कमलेश को गोली मारकर हत्या की गई है। मृतक के भाई ने घटना स्थल के ही पास खोखा चलाने वाले चोब सिंह व उसके भाइयों के विरुद्ध पुरानी रंजिश के कारण हत्या करने की तहरीर दी है। जिस पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई। घटना के खुलासे के लिए चार टीमों का गठन किया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

(Udaipur Kiran) /कौशल/राजेश

Most Popular

To Top