Haryana

मोदी जी ने 10 साल में जो काम किए वह कांग्रेस 100 साल में भी नहीं कर पाएगी: मनोहर लाल

फोटो नंबर-1: करनाल लोकसभा में चुनाव प्रचार करते पूर्व सीएम मनोहर लाल।

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा ने झोंकी पूरी ताकत

चंडीगढ़, 23 मई (Udaipur Kiran) । हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और करनाल लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार मनोहर लाल ने गुरुवार को चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी। मनोहर लाल ने सुबह से ही करनाल लोकसभा क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चलाया। मनोहर लाल ने असंध के फफड़ाना, पधाना, सलवान, कुरलन और राजपुर जाटान समेत कई गांवों में जाकर वोट मांगे।

इस दौरान उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में आपके समर्थन और भरोसे का सागर उमड़ रहा है, खेत खलिहान से लेकर घर आंगन तक सब जगह कमल के फूल की ही महक है। उन्होंने रोड और जनसभाओं में लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। मनोहर लाल ने कहा कि मोदी जी ने 10 साल में जो काम किए वह कांग्रेस 100 साल में भी नहीं कर पाएगी।

उन्होंने कहा कि साढ़े नौ साल में प्रदेश की भाजपा सरकार ने गरीबों, युवाओं, महिलाओं और किसानों के उत्थान के काम किए। पूर्व की कांग्रेस सरकार में भ्रष्टाचार का बोल बाला था। पहले युवाओं को खर्ची-पर्ची से नौकरी मिलती थी। कांग्रेस सरकार की नीतियों के कारण प्रदेश हर जन त्रस्त था। 2014 में भाजपा सरकार आने के हमने प्रदेश से भ्रष्टाचार खत्म किया। अब युवाओं को मेरिट के आधार पर दे रही नौकरी दी जा रही है। भाजपा सरकार महिलाओं, किसानों, युवाओ और बुजुर्गों के लिए योजनाएं लेकर आई है। गरीबों का उत्थान किया है।

सभी 10 सीटें जीतेंगे

मनोहर लाल ने कहा कि हम प्रदेश की सभी 10 की 10 लोकसभा सीटें जीतेंगे। करनाल विधानसभा का उपचुनाव भी हम जीतेंगे और देश में भाजपा की मजबूत सरकार बनेगी। करनाल में दो कमल के फूल खिलेंगे। मनोहर ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कश्मीर से धारा 370 को हटाया, अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हुआ। प्रधानमंत्री मोदी ने हमेशा सेना का मनोबल बढ़ाया है। हरियाणा जवानों, किसानों और पहलवानों का प्रदेश है।

(Udaipur Kiran)

Most Popular

To Top