Haryana

दादी गौरी के मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं की होती मनोकामना पूरी : रणजीत सिंह

भाजपा उम्मीदवार रणजीत सिंह का दादी गौरी मंदिर में स्वागत करते ग्रामीण।

रणजीत चौटाला ने दादी गौरी के मंदिर में मत्था टेक भाजपा की जीत की कामना की

हिसार, 23 मई (Udaipur Kiran) । भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार रणजीत सिंह ने कहा है कि दादी गौरी के मंदिर में आने वाले हर श्रद्धालु की मनोेकामना पूरी होती है। श्रद्धालुओं की धार्मिक आस्था के चलते दादी गौेरी मंदिर की मान्यता दूर-दूर तक फैली हुई है।

भाजपा उम्मीदवार रणजीत सिंह गुरुवार को अपने जनंसपर्क अभियान के तहत बाड्यां जाटान व बाड्या ब्राह्मणान सहित अन्य गांवों का दौरा करके वोटों की अपील कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने दादी गौरी मंदिर में मत्था टेककर पूजा अर्चना की और भाजपा की जीत की कामना की। मंदिर व गांव में पहुंचने पर उनका पगड़ी पहनाकर स्वागत किया गया। ग्रामीणों को संबोधित करते हुए रणजीत सिंह ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार लगातार सभी क्षेत्रों में समान विकास कर रही है। कोई भी ऐसा क्षेत्र नहीं है जो विकास से अछूता हो। हरियाणा सरकार ने परिवार पहचान पत्र के माध्यम से जरूरमंद परिवारों के योग्य बच्चों को नौकरियां दी।

रणजीत सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार ने मजबूत फैसला लेते हुए कश्मीर से धारा 370 को हटाया, अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हुआ। प्रधानमंत्री ने हमेशा सेना का मनोबल बढ़ाया है। हरियाणा जवानों, किसानों और पहलवानों का प्रदेश है। प्रदेश के अधिकांश युवा सेना में सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस इतनी गिरी हुई है कि वह सेना के ऑपरेशन पर सबूत मांगती है, उसे सेना के जवानों पर भरोसा नहीं है। पहले की सरकारों ने हमेशा सेना का मनोबल तोड़ने का काम किया है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नतृत्व में आज हमारी सेना मजबूत स्थिति में है और हम देश के दुश्मनों को सीना ठोंककर जवाब दे रहे हैं। युवाओं, महिलाओं, किसानों और गरीबों के लिए लगातार काम किए जा रहे हैं। उन्होंने ग्रामीणों से अपील की कि वे 25 मई को चुनाव के दिन अपना एक-एक कीमती वोट भाजपा के पक्ष डालकर उन्हें विजयी बनाएं। चुनाव में जीत के बाद वेे क्षेत्र की जनता के सुख-दुख में सदैव साथ रहेंगे।

भाजपा उम्मीदवार रणजीत सिंह ने अपने जनसंपर्क अभियान के तहत मीरकां, बाड्या जाटान और बाड्या बाह्मणान, तलवंडी रूक्का, तलवंडी बादशाहपुर, खारिया सहित अनेक गांवों का दौरा किया। कार्यक्रमों में उनके साथ मुख्य रूप से वरिष्ठ पार्टी नेता मनदीप मलिक, पवन खारिया, संजीव गंगवा, मनीराम दलाल, पूर्व सरपंच मेवासिंह बागड़ी, राजेश दलाल, भलेराम, सत्यनारायण, रामकुमार, जगबीर दलाल, राजबीर सरपंच, पूर्व सरपंच जसबीर, कृष्ण वर्मा, ओमप्रकाश शर्मा, हेतराम शर्मा, धर्मपाल शर्मा, हनुमान शर्मा, रामचंद्र वर्मा, इंद्र वर्मा आदि सैंकड़ों की तादाद में ग्रामीण मौजूद रहे।

(Udaipur Kiran) /राजेश्वर

Most Popular

To Top